एक कारीगर ने दूसरे को उतारा मौत के घाट, मालिक को सूचना देकर हुआ फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 05:12 PM (IST)

रोहतक(दीपक): रोहतक जिले में सांपला खरखोदा रोड पर स्थित ढाबे के एक कारीगर ने दूसरे कारीगर के सिर में चोट मारकर हत्या कर दी। दोनों का कल दिन में आपस में झगड़ा हुआ था। इसी वजह को हत्या का कारण माना जा रहा है। घटना की सूचना पर सांपला थाना पुलिस वह एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है। ढाबा संचालक का कहना है कि हत्या करने के बाद आरोपी कारीगर ने खुद उन्हें घर जाकर सूचना दी। पुलिस का दावा है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सांपला खरखोदा रोड स्थित चौधरी ग्रीन ढाबे पर उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रहने वाले उदय भान व आसाम के रहने वाले जहीर खान पिछले 3 महीने से कारीगर के तौर पर काम कर रहे थे। कल दिन में दोनों के बीच आपस में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बड़ा की रात लगभग 2:00 बजे जहीर खान ने सोते हुए उदय भान पर सलाईगर से सिर पर हमला कर दिया। जिसके चलते उदय भान की मौके पर ही मौत हो गई। जहीर खान ने इसकी सूचना ढाबे के मालिक अजय को दी और अजय ने सांपला थाना पुलिस को मामले में सूचित किया।

PunjabKesari
सूचना के बाद सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। थाना प्रभारी कुलबीर सिंह ने बताया की मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। उनका दावा है कि जल्द ही आरोपी जाहिर खान को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static