सैशन जज नीरजा कलसन ने एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य को दिया बार सदस्यता सर्टिफिकेट

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 11:08 AM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : जिला अंबाला बार एसोसिएशन ने नए युवा वकीलों को बार एसोसिएशन की सदस्यता सर्टिफिकेट देने के लिए बार परिसर में कार्यक्रम किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सेशन जज श्रीमती नीरजा कुलवंत कलसन, एमएम लॉ कॉलेज की प्रधानाचार्य डॉ. बिंदु जिंदल, पंजाबी यूनिवर्सिटी के डीन कर्मजीत सिंह, अंबाला कंज्यूमर कमीशन की चेयरमैन नीना संधू पहुंची और सेशन जज श्रीमती नीरजा कुलवंत कलसन ने अंबाला बार एसोसिएशन परिसर में बार प्रधान दिलबाग सिंह दानीपुर, उप प्रधान दर्शन कुमार, सचिव सुनील जैन, ज्वाइंट सचिव विकास चंद, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार सहित बार एसोसिएशन की समस्त टीम की मौजूदगी में नए जुड़े युवा वकीलों को पहले सदस्यता प्रमाण पत्र दिए और उन्हें मेहनत कर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य ने कहा कि आज सेशन जज नीरजा कुलवंत कलसन ने युवा वकीलों को लक्ष्य प्राप्ति के लिए प्रेरित किया ओर मेहनत करने का संदेश दिया । एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य ने कहा कि बार एसोसिएशन के प्रधान दिलबाग सिंह दानीपुर ने युवा वकीलों के सम्मान में कार्यक्रम किया उससे निश्चित तौर पर वकीलों को हौंसला व पहचान मिलेगी और सैशन जज ने जो बार की सदस्यता सर्टिफिकेट दिया उससे युवा वकीलों में जोश मिला है और नए युवा वकीलों के लिए यह एक बहुत बड़ा सम्मान बार एसोसिएशन ने किया जिसके लिए बार प्रधान दिलबाग सिंह दानीपुर व उनकी समस्त टीम बधाई की पात्र है।

वहीं इस अवसर पर एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य ने सैशन जज नीरजा कुलवंत कलसन को बताया कि वह असहाय लोगों को मुफ्त कानूनी सेवाएं भी दे रहे है और वकालत के साथ-साथ पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ से एलएलएम की शिक्षा भी ग्रहण कर रहे हैं । इसके लिए सैशन जज नीरजा कुलवंत कुलसन ने एडवोकेट शांडिल्य को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static