धर्मनगरी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 महिलाओं सहित एक पुरुष आपत्तिजनक हालात में काबू(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 09:50 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड़): कुरुक्षेत्र के शाहबाद मारकंडा उपमंडल में एंटी नारकोटिक सैल ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। इस छापेमार कार्रवाई में 4 महिलाओं सहित एक व्यक्ति को आपत्तिजनक स्थिति में काबू किया गया। वहीं मामला दर्ज करने के बाद पांचों का मेडिकल करा कर कोर्ट में पेश किए जाने की तैयारी है।

एंटी नारकोटिक सैल ने जब छापेमारी कर वेश्यावृत्ति में लिप्त महिलाओं को काबू किया तो वे मुंह छिपाते नजर आई। बताया जा रहा है कि इन्हीं महिलाओं ने शाहबाद मारकंडा में खुलेआम देह व्यापार का धंधा कर माहौल को खराब कर रही थी।

PunjabKesari,Haryana

दरअसल कुरुक्षेत्र के एंटी नारकोटिक्स सैल के इंचार्ज सुरेन्द्र सिंह को यह सूचना मिली थी कि शाहबाद में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। जिस सूचना के आधार पर जाल बिछाया गया पांच आरोपियों को आपत्तिजनक अवस्था में धर दबोचने मैं सफलता मिली।

शाहबाद थाना प्रभारी रमेश चंद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एंटी नारकोटिक्स सैल की इनपुट पर यह देह व्यापार का धंधा बेनकाब किया गया है। जिसमें 4 महिलाओं और एक पुरुष को काबू किया गया है। इनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई कर इनका मेडिकल करवाया जाएगा और उन्हें अदालत में पेश कर आगामी कार्रवाई की जाएगी। इस धंधे का पर्दाफाश होने से शाहबाद में हड़कंप मचा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static