SGPC की प्रधान बीबी जागीर कौर ने दी CM खट्टर को चेतावनी, कहा- जुबान पर लगाम दें

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 06:45 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (विनोद खुंगर): किसानों के आंदोलन में असामाजिक तत्व होने की बात कहकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर घिरते दिखाई दे रहे हैं। कुरुक्षेत्र पहुंचीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की नव नियुक्त प्रधान बीबी जागीर कौर ने मुख्यमंत्री खट्टर को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री झूठ बोल रहे हैं, और ये साजिश के तहत गलत आदमियों को किसानों में घुसा सकते हैं। जागीर कौर ने कहा कि किसान लाठियां मारने वाले पुलिसकर्मियों को भी भोजन पानी दे रहे हैं, इसलिए सीएम खट्टर अपनी जुबान को लगाम दें, और अपने शब्द वापस लें।

इस मौके पर बीबी जागीर कौर ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अपनी नालायकी छुपाने के लिए अमरिंदर सिंह किसानों के मुद्दे का राजनीतिक फायदा उठाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर को पूरी सरकार के साथ किसानों के आंदोलन में जुडऩा चाहिए, लेकिन सरकार सिर्फ बयानबाजियां करके अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं।

बता दें कि नए कृषि कानूनों को लेकर पंजाब, हरियाणा, यूपी और राजस्थान के किसानों ने दिल्ली की सीमाओं को घेर लिया है। किसानों के इसी आंदोलन को लेकर पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों में तीखी नोकझोंक शुरू हो गई है। बीते दिन सीएम खट्टर ने किसानों की भीड़ में असामाजित तत्व होने की बात कही, जिसके बाद से मुख्यमंत्री खट्टर और हरियाणा सरकार घिरती नजर आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static