इज्जत बचाने के लिए अर्धनग्र हालत में सड़कों पर भागी युवती, पुलिस को आरोपी की तलाश

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 07:37 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध का एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपका कलेजा सन्न रह जाएगा, क्योंकि जरा आप ही सोचिए, एक जवान लड़की अपनी इज्जत बचाने के लिए आधे उतरे कपड़ों में लिपटी सुनसान सड़क पर भागती दिखे, तो यह मंजर वाकई आप को हिला कर रख देगा। आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि आखिर इस समाज में इतनी वहशियत कैसे भर गई... कि किसी की बहन बेटी की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने में वहशी प्रवृत्ति के लोगों को जरा सी भी शर्म नहीं आती।

जी हां! मामला फरीदाबाद का है जहां एमएनसी कंपनी में जॉब करने वाली एक लड़की गुरुग्राम जाने वाली गाड़ी में बैठी। लेकिन रास्ते में गाड़ी चालक ने लड़की के सिर पर बंदूक की नोक लगा दी, जिसके बल पर लड़की के कपड़े उतार दिए और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। लेकिन इसी बीच लड़की किसी प्रकार खुद को गाड़ी चालक के चंगुल से छुड़ाकर अर्धनग्न हालत में वहां से भाग निकली। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना मंगलवार की है जब गुरुग्राम में एमएनसी कंपनी में जॉब करने वाली पीड़िता फरीदाबाद के मेट्रो चौक से गुरुग्राम जा रही एक कार में सवार हो गई। आरोप है कि थोड़ा आगे चलते ही जैसे ही सुनसान रास्ता आया। गाड़ी चालक ने बंदूक के दम पर युवती के कपड़े उतरवा लिए और अपने कपड़े उतार कर बलात्कार करने की कोशिश की।

इसी दौरान मौका मिलते ही लड़की वहां से अर्ध नग्न अवस्था में निकल भागी और पास में ही मौजूद थाने जा पहुंची । मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए और उन्होंने आनन-फानन में महिला थाने में मामला दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस गाड़ी चालक के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है। पुलिस के मुताबिक वह इसके लिए इलाके की जगह जगह की सीसीटीवी फुटेज तलाश कर रहे हैं। साथ ही कंपनी से कार डिटेल्स निकलवा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static