स्क्रैप व्यापारी की गोली मारकर हत्या करने वाला शूटर गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 09:06 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): बिलासपुर थाना पुलिस ने स्क्रैप व्यापारी की गोली मारकर हत्या करने के मामले के शूटर को गिरफ्तार कर लिया। व्यापार में कंपटीशन के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले में चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

बिलासपुर थाना पुलिस में मृतक के पिता बोहड़ाकला निवासी ने शिकायत दी कि उसका पुत्र सुमित कुमार (30 वर्ष) स्क्रैप का काम करते था। जिसके चलते गांव के कई लोग उनसे ईष्या करने लगे। एक सितंबर की रात करीब 10 बजे गांव के ही 5-6 लड़कों ने सुमित को गोलियां मारी और भाग गए। सुमित को मेदांता अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुुरु कर दी।

 

बिलासपुर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर अजय कुमार ने मामले में कार्रवाई करते हुए गोली मारकर हत्या करने के शूटर को बिलासपुर चौक से काबू कर लिया। आरोपी की पहचान बिट्टू शर्मा (30) के रुप में हुई।

 

कंपटीशन के चलते की हत्या:

आरोपियों से पूछताछ में बताया कि अमित पहले स्क्रैप का काम करता था और इसके अन्य साथी भी स्क्रैप का काम करते है। इनके बीच स्क्रैप के काम को लेकर कंपटीशन था और मृतक सुमित कुमार ने स्क्रैप के काम में अपना अच्छा नाम बना लिया था। जिसके कारण इनकी आपस मे रंजिश थी। जिसके बाद अमित व भोलू ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सुमित कुमार की हत्या करने की योजना बनाई। इनका साथी उत्तर-प्रदेश से  तीन पिस्टल व एक देशी कट्टा खरीदकर लाया तथा योजनानुसार इसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सुमित की गोली मारकर हत्या कर दी।

चार आरोपियों को भेजा जेल:

बिलासपुर थाना पुलिस ने वारदात की योजना बनाने में शामिल रहे आरोपी अमित (40), भूपेन्द्र उर्फ भोलू (32), हरिन्द्र उर्फ हन्नी व योगेश को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। अब तक इस केस में कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static