गुंडा टैक्स देने से मना करने पर दुकानदार को पीटा, पुलिस कर्मी को भी नहीं छोड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 04:10 PM (IST)

युमनानगर(सुमित)-  मीरा बाजार में दुकानदारों से गुंडा टैक्स वसूलने का मामला सामने आया है। आरोप है कि जब दुकानदार ने पैसे नहीं दिए तो उसे धमकाया गया। इतना ही नहीं बाद में दुकान पर पहुंच उस पर हमला कर दिया गया। पीटते दुकानदार ने किसी तरह सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। वहां से राइडर कमर्चारी पहुंचा तो हमला करने वालों ने पुलिस वाले पर भी हमला कर दिया। इसमें एसपीओ रणधावा सिंह को चोट लगी है। उसकी वर्दी भी फाड़ दी गई।  पुलिस वालों के पीटने की सूचना मिलते ही थाने से पुलिस कर्मचारी वहां पर पहुंचे और पुलिस को पीटने के आरोप में तीन को पकड़ लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

महिला प्रतिमा ने बताया कि उनकी मीरा बाजार में दुकान है। उसका पति वहां पर रहता है। दुकान पर छह सात युवक अा गए। इस दौरान वह उसके पति से हर दिन 100 रुपए देने की डिमांड करने लगा। लेकिन उन्होंने उसे कहा कि वे पैसे नहीं दे सकते। तब तो वह चला गया था।

लेकिन सोमवार को फिर से अपने साथियों के साथ आ गया और पैसे मांगने लगा। यहां पर उन्होंने उन पर हमला कर दिया। उसके पति के साथ मारपीट करने लगे। तब उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल की। कुछ देर बाद एक पुलिस वाला वहां आया तो बदमाशाें ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां पर जमकर हंगामा हआ। बाद में पुलिस वहां पर पहुंची और तीन युवकों को दबोच लिया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस पर दबाव होने के चलते ही पुलिस ने मामले में केस दर्ज नहीं किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static