दुकानदारों की चेतावनी, बदमाशों को पकड़ो वरना करेंगे हाईवे जाम

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 02:05 PM (IST)

हिसार(ब्यूरो): हिसार कैंट मार्कीट में शनिवार रात्रि 2 करोड़ की रंगदारी न देने पर दुकानदार पर बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के विरोध में दुकानदारों ने पुलिस को चेतावनी दी कि अगर बदमाशों को नहीं पकड़ा गया तो वे रविवार को हाईवे पर जाम लगा देंगे।

 इस वारदात के विरोध में दुकानदारों ने शनिवार को मार्कीट बंद रखी और वहां पर धरना दिया। धरने पर बैठे दुकानदारों से मिलने हिसार नगर निगम के मेयर गौतम सरदाना भी पहुंचे। इससे पहले क्षेत्र में बढ़ती गुंडागर्दी के विरोध में दुकानदारों ने सुबह मार्कीट बंद कर वहां पर धरना दिया। दुकानदारों ने कहा कि गोलीबारी की घटना से दुकानदारों में भय है लेकिन पुलिस बदमाशों के खिलाफ सख्त कदम नहीं उठा रही है।

कैंट मार्कीट क्षेत्र के प्रधान ताराचंद अनेजा ने कहा कि गोलीबारी करने वाले 3 बदमाशों को पुलिस ने शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया तो रविवार को नैशनल हाईवे पर यातायात जाम कर दिया जाएगा। घटना के बाद पुलिस को सी.सी.टी.वी. फुटेज उपलब्ध करवा दी गई है। फुटेज में चेहरे साफ नजर आ रहे हैं लेकिन पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है, वहीं पूरे घटनाक्रम की विधायक डा. कमल गुप्ता को जानकारी दे दी है। पीड़ित दुकानदार विधायक का नजदीकी परिचित बताया जा रहा है। 

मेयर को दिखाई सी.सी.टी.वी. फुटेज 
कैंट मार्कीट के प्रधान ताराचंद अनेजा, डिपार्टमैंटल स्टोर मार्कीट शिव कुमार मित्तल ने मेयर गौतम सरदाना को पूरी वारदात की सी.सी.टी.वी. फुटेज दिखाई। उन्होंने दिखाया कि किस प्रकार युवक दुकान में आए और सारी घटना को अंजाम दिया। फुटेज देखने पर पता चला कि एक बदमाश ने मंकी कैप पहन रखी थी। 2 बदमाश चादर ओढ़े हुए थे। दुकानदार के भतीजे ने बताया कि स्टोर में 8 कैमरे लगे हुए थे। इनमें से 6 कैमरे चल रहे थे। इन कैमरों की फुटेज पुलिस को दिखा दी है। 

सदर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। इन आरोपियों की तलाश में छापेमारी की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static