किराए को लेकर निगम ऑफिस पहुंचे दुकानदार, बोले- हमारी समस्या का हल नहीं किया तो कोर्ट का रुख करेंगे

punjabkesari.in Tuesday, Nov 02, 2021 - 06:41 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): आज अंबाला शहर की कपड़ा मार्केट के दुकानदार इकट्ठा होकर नगर निगम पहुंचे, जहां पर उन्होंने अपनी दुकानों के बकाया एरर की समस्या को निगम अधिकारियों के सामने रखा। इस दौरान दुकानदारों व निगम अधिकारियों के बीच जोरदार बहस देखने को मिली तो, वहीं निगम अधिकारी दुकानदारों को बकाया किराया भरने के लिए समझाते नजर आए। 

मीटिंग के दौरान निगम के डिप्टी कमिश्नर दुकानदारों को दो टूक कहते नजर आए कि या तो वे अपना बकाया किराया भरें अन्यथा सीलिंग की कार्रवाई के लिए तैयार रहें। इस पर दुकानदार अपना विरोध जताते नजर आए। दुकानदारों ने बताया कि वे पिछले 22 सालों से निगम के किराएदार है और अपना किराया हर महीने भर रहे है। निगम द्वारा हमें 2018 में 2 लाख के करीब के बकाए का नोटिस दिया गया था, जिसे अब निगम अधिकारियों ने 6-7 लाख बना दिया है। निगम अधिकारी हमें दुकान सील करने की धमकी दे रहे हैं, अगर निगम ने हमारी समस्या का हल नहीं किया तो हम सभी दुकानदार कोर्ट का रुख करेंगे। 

इस बारे निगम के डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि इन दुकानदारों को आज अंतिम बार अपनी आपत्ति दर्ज करवाने के लिए बुलाया गया था। कई दुकानदारों ने अपना पुराना एरर और किराया नहीं जमा करवाया है। दुकानदार की मांग पर एक बार दुबारा ऑडिट एरर चेक करवाया जाएगा। दिवाली के बाद सीलिंग की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static