जबरदस्ती बंद करवाने लगे दुकानें, आदेश की कॉपी मांगने पर पीछे हटे पुलिसकर्मी

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 11:52 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): जींद में आज फिर पुलिस वाले रोहतक रोड पर जबरदस्ती दुकानें बंद करवाते नजर आए। इन पुलिस वालों ने अनेक स्थानों पर दुकानदारों से बहस की और खाकी का खौफ दिखाते हुए जबरदस्ती दुकानें बंद करवाई। जींद विकास संगठन के अध्यक्ष राजकुमार गोयल मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस वालों से संडे बंद का आर्डर दिखाने को कहा तो पुलिस वाले ऐसा कोई आर्डर नहीं दिखा सके। उसके बाद राजकुमार गोयल ने मौके पर ही अधिकारियों से बातचीत की तब जाकर पुलिस कर्मी पीछे हटने को तैयार हुए।

दरअसल, पिछले रविवार को भी पुलिस ने ऐसा ही रौब दिखाया था, जिसके चलते दुकानदार रविवार को नंबर होने के बावजूद भी अपनी अपनी दुकाने बंद करने पर मजबूर हुए थे। आज रविवार को फिर पुलिस का यह दबंग रवैया देखने को मिला। दुकानदारों का कहना था कि कल उनकी दुकानें बंद थी। आज उनका नम्बर है लेकिन पुलिस वाले दुकानदारों की कुछ भी नहीं सुन रहे थे। सिर्फ एक ही जवाब था कि दुकान बंद करते हो या नहीं। इस दौरान कई जगह पर पुलिस और दुकानदारों के बीच बहस हुई। 

आस-पास के दुकानदारों ने जींद विकास संगठन के अध्यक्ष एवं प्रमुख समाजसेवी राजकुमार गोयल को मौके पर बुलाया। राजकुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस वालों से कहा अगर आपके पास संडे बंद का कोई आदेश है तो दिखा दीजिए हम खुद आपके साथ चल कर दुकाने बंद करवाएंगे, लेकिन पुलिस वाले ऐसा कोई आदेश ही नहीं दिखा सके। उसके बाद राजकुमार गोयल ने मौके पर ही आला अधिकारियों से बात की। आला अधिकारियों ने कहा कि संडे बंद का कोई आदेश नहीं है। जिस लाईन का संडे का नम्बर है। उस लाईन के दुकानदार दुकान खोल सकते हैं, तब जाकर पुलिस पीछे हटी। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static