मुठभेड़ के बाद पुलिस ने मारपीट मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 10:58 PM (IST)

नूंह(एके बघेल): बुधवार को थाना रोजका मेव के अंतर्गत आईएमटी में मिन्नू पुत्र हसन मोहम्मद निवासी कवंरसिका व अकरम पुत्र हनीफ निवासी पाटुका तावडू पर जान से मारने के लिए गोली चलाई गई थी। इस मामले में आरोपी ईसा पुत्र नब्बा निवासी घासेड़ा को पुलिस की गठित टीम ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

 

बता दें कि पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने प्रैसवार्ता कर बताया की बुधवार को सहायक उप-निरीक्षक राजेश कुमार अपनी टीम के साथ मोस्ट वान्टेड व पीओ की तलाश में बस अड्डा पिनगवां पर मौजूद थे। उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त मिली कि मुकदमा नंबर 182/2022 थाना रोजकामेव में वांछित आरोपी ईसा पुत्र नब्बा निवासी घासेडा थाना सदर नूंह इस समय तेड़ गांव में छिपा हुआ है। जिसको सहायक उप-निरीक्षक राजेश कुमार ने अपनी सरकारी गाड़ी को सड़क पर लगाकर सड़क अवरोध करके रोकने की कोशिश की तो  i- 20 के चालक ने सरकारी गाड़ी को देखकर गाडी में सीधी टक्कर मार दी। जब टीम के सदस्यों गाडी के चालक को काबू करने की कोशिश की तो गाडी चालक बाहर निकलकर अपने हाथ में ली और पुलिस पर फायरिंग किया। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग किया आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।  

वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी से मुकदमा के सम्बंध में गहनता से पूछताछ जारी है । अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये अलग -2 टीमों का गठन किया गया है। जिन्हें अति शीघ्र मुकदमा में गिरफ्तार किया जायेगा। आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश करके पूछताछ के लिये 02 दिनों की पुलिस रिमांड पर लिया गया है ।

 

बुधवार को सुबह एटीएल कम्पनी आईएमटी रोजकामेव में मिन्नू पुत्र हसन मोहम्मद निवासी कवंरसिका व अकरम पुत्र हनीफ निवासी पाटुका तावडू को ईसा पुत्र नब्बा निवासी घासेड़ा, तामील पुत्र रमजान, दिलशाद पुत्र रमजान निवासी रोजकामेव, आसिफ पुत्र अय्युब, नीयम पुत्र मौज खां निवासी कवंरसिका, पदम गांव जैन्दापुर, इकलास निवासी खेड़ी , लुकमान निवासी घासेड़ा व उसके 20-25 अन्य साथियों ने गोली मारकर व हमला करके घायल कर दिया था। इस सम्बंध में थाना रोजकामेव में संबधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज रजिस्टर किया गया था । मुकदमा में आरोपी पदम सिंह पुत्र शेरसिंह निवासी जैनदापुर को गुप्त सूचना के आधार पर निरीक्षक सुरेन्द्र सिद्धु अपराध जांच शाखा तावडू के नेतृत्व में गठित टीम ने गांव जैन्दापुर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static