बीमार पड़ोसन के घर खाना बनाने जाती थी लड़की, बेटे व साले ने बनाई अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 04:59 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के पानीपत में एक शर्मसार कर देने वाला घटना सामने आई है। एक 17 साल की लड़की ने जीजा-साले पर दुष्कर्म की कोशिश करने और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया है। पीड़ित के साथ दोनों आरोपी पिछले डेढ़ साल से अश्लील हरकतें कर रहे थे। किसी को बताने पर उसे भाई और माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी जाती थी। पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पॉस्को एक्ट व आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके साले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

पुलिस को दी शिकायत में लड़का ने बताया कि एनएफएल के पीछे विकास नगर निवासी मोनू की मां बीमार रहती है। मोनू उसे खाना बहाने घर पर बुलाता था। लेकिन वहां पर मोनू व उसका साला विक्की उसके साथ अश्लील हरकतें करते थे। यही नहीं आरोपियों ने उसकी अश्लील फोटो खींच कर वीडियो भी बना ली थी।

PunjabKesari, haryana

जब इससे परेशान होकर उसने मोनू के पिता को सारी बात बताई तो उन्होंने भी उसे धमका दिया और विक्की से शादी करने की सलाह दी, लेकिन उसने मना कर दिया। इस दौरान उसने आत्महत्या करने की भी सोची, लेकिन डर गई। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद भी दोनों आरोपी नहीं माने। अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर डालने व भाई और पिता को गोली मारने की धमकी दी।

इसके बाद हिम्मत करके उसने माता-पिता को आपबीती बताई। तब 5 मई को स्थानीय पार्षद की मौजूदगी में पंचायत हुई, जहां मोनू व विक्की ने गुनाह कबूल कर लिया। जिस मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो व वीडियो था, वो पार्षद ने ले लिया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है।

वहीं इस मामले मे डीएसपी सतीश वत्स ने कहा कि शिकायत मिलते ही 6 मई को केस दर्ज कर लिया था। मोनू के साले करनाल के गढ़ी बरल गांव निवासी नरेंद्र उर्फ विक्की को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। मामले की जांच कर रहे हैं। जिसकी भी भूमिका मिली, उसे गिरफ्तार करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static