सोनीपत सड़क हादसे में गायक दीप सिद्धू की दर्दनाक मौत, मंगेतर की हालत गंभीर (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 11:10 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के कुंडली-पलवल-मानेसर (केएमपी) पर टोल प्लाजा के पास स्कार्पियो गाड़ी के ट्राला में टकराने से मशहूर पंजाबी गायक संदीप उर्फ दीप सिद्धू की मौत हो गई और उनकी मंगेतर रीना राय घायल हो गई है। हादसा उस समय हुआ जब दीप सिद्धू अपनी मंगेतर के साथ गाड़ी में सवार होकर दिल्ली से पंजाब जा रहे थे। रात को केएमपी पर खरखौदा के पास पिपली टोल प्लाजा के नजदीक उनकी गाड़ी ट्राला से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर खरखौदा सीएचसी में रखवाया। उनकी मंगेतर को भी सीएचसी में भर्ती कराया गया है। दीप सिद्ध कुंडली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के दौरान उस समय सुखिर्यों में आए थे, जब उन्होंने लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एसएसपी राहुल शर्मा भी खरखौदा में जाकर घटना की जानकारी ली।

एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि केएमपी पर पीपली टोल के पास सड़क हादसा हुआ जिसमें स्कॉर्पियो गाड़ी ट्राली से टकराई है। स्कॉर्पियो में सवार संदीप उर्फ डीप सिद्धू थे जिनकी मौके पर मौत हो गई है। वहीं उनके साथ एक महिला थी जो ठीक है, फिलहाल मौके का मुआयना किया जा रहा है और हादसे के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static