सीएम खट्टर का जानकार होने की धौंस जमाता है भाजपाई नेता, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का आरोप

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 05:35 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): हरियाणा के सिरसा में एक भाजपाई नेता ऐसा है जो अपने उपनाम के चलते खुद को सीएम मनोहर लाल खट्टर का जानकार होने का धौंस जमाता रहता है। इस भाजपाई नेता पर 'पावर' का नशा इस कदर सवार है कि यह तो सरकारी विभाग का डिफाल्टर बन गया है, लेकिन भाजपाई नेता का घमंड आसमान छू रहा है और दबंगई हद पार कर रही है। दबंग भाजपा नेता की हरकतों की वजह से सिरसा का बिजली विभाग परेशान है, आखिरकार विभाग को दबंग नेता के खिलाफ थाने में शिकायत देनी पड़ी, जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल, राम कॉलोनी के निवासी भाजपा नेता सूरज खट्टर बिजली का बिल नहीं भरते, जब बिजली बोर्ड के अधिकारी मीटर काटने के लिए पहुंचते हैं, तो आरोप है कि बिजली बोर्ड के अधिकारियों व कर्मचारियों को जान से मारने तक की धमकी दी गई। बिजली बोर्ड के अधिकारियों के अनुसार उनकी टीम पर भाजपा युवा नेता के कुछ साथियों द्वारा हमला किया गया।

वहीं मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने गुरराज खट्टर, प्रदीप खट्टर और काका नाम के तीन लोगों पर धारा 353, 186, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि सिरसा में खट्टर परिवार अपने आपको हरियाणा के सीएम मनोहर लाल का बेहद करीबी बताता है। 

बिजली विभाग ने बताया कि भाजपा नेता सूरज खट्टर पर 28 हजार रुपये व उनके रिश्तेदार परसराम पर 1 लाख 24 हजार रूपये बिजली बिल के बकाया थे, जिसके चलते विभाग के कर्मचारी कनेक्शन काटने पहुंचे तो भाजपा नेता सूरज खट्टर, भूपिंदर खट्टर ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और मारपीट की। मामला पुलिस तक पहुंचा और विभाग के अधिकारी पुलिस की मदद से दोनों घरों के कनेक्शन काट कर मीटर अपने साथ ले गए। वहीं विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static