सिरसा पुलिस और प्रशासन ने नशा तस्करों की सम्पत्ति पर चलाया बुल्डोजर

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 10:07 AM (IST)

सिरसा: सिरसा पुलिस द्वारा वीरवार को नशा तस्करों व आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों द्वारा अवैध रूप से पंचायती जमीन पर कब्जे हटाए गए। जिला पुलिस प्रशासन द्वारा गांव लुदेसर, ढुकड़ा, हंजीरा, राजपुरा, कैरावाली, तरकावाली व रुपाणा बिश्रोईयां में नशा तस्करों द्वारा अवैध रूप से बनाए गए निर्माण पर कार्रवाई की गई।

पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, गृह मंत्री अनिल विज के आदेशों तथा उपायुक्त पार्थ गुप्ता के मार्गदर्शन में नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए कार्रवाई की गई है और भविष्य में भी नशा तस्करों पर पुलिस प्रशासन द्वारा एक्शन लिया जाएगा। वीरवार को गांव लुदेसर में कुलदीप, ढुकड़ा में नरेश, हंजीरा में सुरेंद्र, राजपुरा कैंरावाली में रवि, तारकांवाली में सुनील व रुपाणा बिश्रोईयां में रिंकू व मदन के अवैध कब्जों को पर बुल्डोजर से अवैध निर्माण को ढहाया गया।


उन्होंने बताया कि जिला पुलिस द्वारा नशा तस्करों के ठिकानों पर बुल्डोजर चलाया जा रहा है और उनके द्वारा किए गए अवैध निर्माण जमींदोज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस दौरान पुलिस प्रशासन तथा जिला प्रशासन द्वारा नियुक्त ड्यूटी मैजिस्ट्रेट एवं तहसीलदार मंजीत सिंह, बी.डी.पी.ओ. युद्धवीर संधू, एस.एच.ओ. राजाराम, एस.ई. पी.ओ. हरीश कुमार, पंचायत सचिव चंद्रकांता, चौकी इंचार्ज जमाल राम कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static