पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पांच साल से फरार चल रहे मोस्ट वांटेड को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 15, 2020 - 02:47 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): सीआईए सिरसा पुलिस ने पिछले पांच साल से फरार चल रहे मोस्ट वांटेड तस्कर लाभ सिंह उर्फ लाभा निवासी जंडवाला जाटान को काबू किया है। जिसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। ये तस्कर 36 किलो अफीम मामले में वांटेड था, इसके अलावा सिरसा के ओढ़ां थाना में इस पर एक किलो 700 ग्राम अफीम मामले में अभियोग दर्ज हुआ था। ये सिरसा पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

इस बारे जानकारी देते हुए सीआईए सिरसा प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम सहायक उप निरीक्षक दीपक कुमार के नेतृत्व में गश्त व चेकिंग के दौरान ओढां तिराहे पर मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली की मोस्ट वांटेड अफीम तस्कर लाभ सिंह कालांवाली से डबवाली रोड पर स्थित मैरिज पैलेस में एक विवाह समारोह में आया हुआ है। 

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने तुरंत कारवाई करते हुए उक्त स्थान पर दबिश देकर आरोपी लाभ सिंह उर्फ लाभा को रोज गार्डन कालांवाली की पार्किंग से काबू कर लिया। नरेश ने बताया कि लाभसिंह के खिलाफ 5 मई 2015 को नारकोटिक्स सेल चंडीगढ़ की टीम ने 36 किलो 150 ग्राम अफीम मामले में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना एनसीबी चंडीगढ़ में दर्ज किया था। इस मामले में लाभ सिंह उर्फ लाभा घटना के समय से ही फरार चल रहा था। 

उन्होंने बताया कि इसके इलावा आरोपी लाभ सिंह के खिलाफ ओढां थाना में भी 15 मई 2015 को एक किलो 700 ग्राम अफीम मामले में अभियोग दर्ज हुआ था और वह घटना के समय ही फरार था। उस मामले में भी वह वांछित है। मादक पदार्थ अधिनिय के तहत दोनों मुकदमों में आरोपी घटना के समय से ही फरार चल रहा था। नरेश ने कहा कि आरोपी को अदालत में पेश कर जुडिशल कस्टडी में भेज दिया है आगे की कार्रवाई नारकोटिक्स डिपार्टमेंट चंडीगढ़ की टीम करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static