मिर्ची गैंग के छह सदस्यों को किया गिरफ्तार, अदालत में पेश कर भेजा जाएगा रिमांड पर

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 09:59 AM (IST)

गुडग़ांव: क्राइम ब्रांच सेक्टर 40 की टीम ने मिर्ची गैंग के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने तीन दिन पहले ही 23 मई को दिन दहाड़े पैट्रोल पंप कर्मी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर 16 लाख रुपये लूटने का प्रयास किया था। सभी आरोपी यूपी व बिहार के हैं जो यहां गुडग़ांव में ही रह रहे थे।  पुलिस आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। 

थाना शिवाजी नगर, गुडग़ांव का रमेश नामक एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। 23 मई को वह गुडग़ांव, शिकोहपुर, खेड़कीदौला आदि स्थानों पर स्थित पैट्रोल पम्पों से परचेज की कलेक्शन 16.08 लाख रुपये लेकर गुडग़ांव के सोहना चौक हरीश बेकरी के पास स्थित यूको बैंक में जमा कराने गया। बैंक के सामने गाड़ी खड़ी करके वह बैंक की ओर जा ही रहा था। अचानकमूंह पर कपड़ा बांधे हुए 4-5 लड़के उसके समीप आए और उसकी आंखों में मिर्च का पाउडर डाल दिया और रुपये से भरा बैग लूटने की कोशिश की। रमेश ने बैग नहीं छोड़ा और बैग सहित यूको बैंक की ओर भागते हुए शोर मचा दिया। शोर सुनकर वो लड़के भाग गए।

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के ऑला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पुलिस की अलग-अलग टीम  आरोपितों की तलाश में जुट गई। मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर 40 के इंचार्ज एसआई गुनपाल की टीम ने इस वारदात को अंजाम देने वाले छह आरोपितों को दो दिन बाद ही गुडग़ांव से काबू कर लिया। जिनमें बिहार मूल के सुपौल निवासी मोहम्मद जमाहिर, कोलीन, गुलशन व शमशेर, यूपी के ओरैया निवासी अमित उर्फ गोरिल्ला व यूपी इटावा के मौसीम शामिल हैं। सभी आरोपी बिहार व उत्तर प्रदेश के मूल निवासी हैं लेकिन अब ये गुडग़ांव में ही रह रहे थे। वारदात के मास्टर माइंड शमशेर ने पूछताछ में बताया कि यूको बैंक बैंक के नजदीक स्टील लोहे के सामान की दुकान है। शमशेर अक्सर वहां से ऑटो में सामान लेकर जाता था। इसी दौरान उसने देखा यह व्यक्ति बैग लेकर बैंक में आता है तो इसको विश्वास हो गया कि यह मोटी रकम लेकर आता है। इसने इस बारे में अपने साथियों को बताया व योजना बनाकर वारदात को अंजाम दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static