फिर पकड़ा गया स्मैक का तस्कर, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 12:40 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर में एंटी नारकोटिक् सेल के इंचार्ज महावीर सिंह की टीम लगातार नशे के खिलाफ मुहिम चलाते हुए एक बार फिर एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो लगातार लंबे समय से स्मेक की तस्करी कर रहा था। इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि एक आरोपी नशा लेकर प्रताप नगर की ओर से जगाधरी की तरफ आएगा।

गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर धर्म सिंह, जसवीर, पंकज, राजेंद्र सिंह संदीप व अमरजीत की टीम का गठन किया गया। टीम ने छछरौली मुख्य मार्ग पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी कुछ देर बाद एक आरोपी  बाइक पर सवार होकर प्रताप नगर की तरफ से आया। जो टीम को देख भागने लगा, लेकिन टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट खेल विभाग के कोच प्रवीण कुमार को बुलाया गया। उनके सामने पुलिस की टीम ने पकड़े गए आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से 31 ग्राम 40 मिलीग्राम स्मेक  बरामद हुई।

पूछताछ में जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव मंसूरपुर निवासी सलमान के नाम से हुई । आरोपी के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर उसे  कोर्ट में पेश किया जहां से उसे रिमांड पर लिया गया है। इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि आरोपी लंबे समय से स्मैक की तस्करी कर रहा था। रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि वह यह नशा कहां बेचता था और कहां से लेकर आता था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static