वध के लिए बिहार ले जा रहे 26 बैलों सहित एक तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 12:33 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : सैक्टर-11/12 चौकी पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए एक ट्रक को पकड़ा है जिसमें पंजाब से तस्करी करके पानीपत के रास्ते बिहार वध के लिए ले जाए जा रहे गौवंश को लादा गया था। हालांकि पुलिस को देखकर ट्रक का चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया, केवल एक युवक ही पुलिस के हत्थे चढ़ा है। ट्रक से बरामद 26 गौवंश को पुलिस ने गाड़ी सहित अपने कब्जे में ले लिया है। सैक्टर-11/12 चौकी के ए.एस.आई. विष्णु दत्त ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि 2 गौ तस्कर एक ट्रक में बैल लोड करके बिहार वध के लिए ले जा रहे हैं।

सूचना मिलते ही उन्होंने टीम सहित जी.टी. रोड पर खादी आश्रम के सामने नाका लगाकर जांच शुरू कर दी। तभी उक्त ट्रक करनाल की ओर से आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने जब गाड़ी की जांच की तो गाड़ी में पीछे से एक युवक दिखाई दिया जिसे पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान रिजवान पुत्र फैयाज निवासी शाहपुर जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश हाल निवासी खाला पार नजदीक दरोगा की कोठी जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के तौर पर दी।  

युवक ने फरार हुए ट्रक चालक की पहचान अशरफ पुत्र हज्जी मुकीम निवासी मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के तौर पर बताई। जब पुलिस ने ट्रक की जांच की तो उसमें 26 बैल भरे पाए गए जिन्हें बेरहमी से ठूंस-ठूंस कर बिना चारा-पानी का इंतजाम किए लादा गया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static