उत्तर प्रदेश से हरियाणा में सप्लाई की जा रही थी करोड़ों की स्मैक, पुलिस ने दबोचा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 10:30 PM (IST)

जींद (अनिल कुमार): हरियाणा के जींद में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। सीआईए टीम जींद ने पिंडारा ओवर ब्रिज के पास गुप्त सूचना के आधार पर महमूदाबाद जिला सीतापुर उत्तर प्रदेश निवासी मोम्मद साफी को 1 किलो 875 ग्राम स्मैक सहित काबू किया है। स्मैक की मार्केट में कीमत 1 करोड़ 75 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है। 

इस बारे जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि डीआईजी के दिशा निर्देश व कुशल नेतृत्व में टीम ने बड़ी मात्रा में स्मैक के आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। उन्होंने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी की एक व्यक्ति बड़ी मात्रा में नशा तस्करी करने वाला है। इस सूचना के आधार पर सीआईए टीम पिंडारा ओवरब्रिज के पास पहुंची। वहां पहले से ही एक व्यक्ति बैग लिए खड़ा था और कहीं पर फोन मिला रहा था।

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो वह पुलिस को देख कर भागने लगा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली तो उसके पास स्मैक से भरा बैग मिला। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला के महमूदाबाद का रहने वाला है। उसका नाम मोहम्मद साफी है। यूपी से स्मैक लेकर आया था तथा जींद के आसपास में इसे सप्लाई करना था। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static