70 लाख की चंदन की लकड़ी के साथ तस्कर गिरफ्तार , कोराना टैस्ट के बाद आरोपी अदालत में पेश

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2020 - 05:50 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): मध्यप्रदेश से एक कैंटर में लाखों रूपए की चंदन की लकड़ी लेकर हरियाणा के भिवानी के लिए चले एक तस्कर को झज्जर पुलिस ने काबू कर लिया। इस मामले में पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी। इसी गुप्त सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई और झज्जर-सांपला मार्ग पर बाईपास के नजदीक पुलिस ने इस चंदन तस्कर को 70 लाख की चंदन की लकड़ी के साथ काबू कर लिया। पुलिस के हत्थे चढ़े इस चंदन तस्कर का नाम सचिन पुत्र सतपाल निवासी गिरावड़ जिला झज्जर बताया जाता है।

बताया जाता है कि झज्जर पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि एक डाक पार्सल कैंटर में एक तस्कर चंदन की लाखों रूपए की लकड़ी लेकर भिवानी जाने वाला है। इसी सूचना पर पुलिस ने सांपला मार्ग पर बाईपास के नजदीक इस कैंटर को काबू किया। कैंटर में करीब दो टन चंदन की लकड़ी भरी हुई थी और इनकी कीमत करीब 70 लाख रूपए आंकी गई है। गिरफ्त में आने के बाद पुलिस ने पहले तो इस आरोपी का झज्जर के नागरिक अस्पताल में कोरोना का टैस्ट कराया और उसके बाद उसे अदालत में पेश किया। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही थी। पुलिस को इस चंदन तस्कर से कई अन्य खुलासे होने की आशंका है।

डीएसपी ने बताया कि  गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सांपला मार्ग पर बाईपास के नजदीक एक डाक पार्सल जैसे कैंटर को संदेह होने पर रूकवाया तो उसमें लाखों रूपए की अवैध चंदन की लकड़ी भरी हुई थी। बाजार भाव में इसकी कीमत 70 लाख रूपए है। सचिन नामक आरोपी इस चंदन की लकड़ी को मध्यप्रदेश से लाया था और उसे भिवानी लेकर जाना था।  

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static