सोशल मीडिया ने बिछड़े हुए मां-बाप से मिलाई संतान, 9 महीने पहले गायब हुआ था बच्चा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 08:38 PM (IST)

पलवल(दिनेश): 9 माह पहले लापता हुए 8 वर्षीय लावारिस बच्चे का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसकी सूचना मिलते ही परिजन बघोला स्थित अनाथ आश्रम में पहुंच गए,जहां सीडब्ल्यूसी के जरिए बच्चे को उन्हें सौंप दिया गया। इस दौरान  सीडब्ल्यूसी ने उसे माता-पिता के हवाले करके राहत की सांस ली।

बता दें कि फरवरी महीने में आठ वर्षीय बच्चा आल्हापुर फ्लाई ओवर के पास लावारिस अवस्था में देखा गया। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और क्राइम ब्रांच की एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट की टीमे मौके पर पहुंची गई। इस दौरान बच्चे से उसके घर का पता पूछा,लेकिन वह कुछ नहीं बता पाया। जिसके बाद उसे बघौला स्थित आंचल छाया अनाथालय में भिजवा दिया गया।

30 अक्टूबर को मांदकोल गांव निवासी मोहित कौशिक ने अपने जन्म दिन के मौके पर अनाथ आश्रम जाकर बच्चों के साथ पार्टी की और केक काटा था। इस कार्यक्रम फोटो मोहित ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में किसी ने लावारिस अवस्था में मिले लगभग 8 वर्षीय बच्चे सूरज की तस्वीर को पहचान कर सूरज के बल्लभगढ़ निवासी माता-पिता तक सूचना भिजवा दी। जिस पर माता-पिता ने पलवल आकर अपने बच्चे के बारे में पता किया  और उसके बाद सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश होकर अपने बच्चे को अपनी कस्टडी में ले लिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static