बेसमेंट की खुदाई के दौरान ढही मिट्टी, 2 महिलाओं समेत 3 मजदूरों की हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 11:11 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): रेवाड़ी के गिरधारी लाल कॉम्प्लेक्स में आज उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब बेसमेंट की खुदाई के दौरान भारी मात्रा में मिट्टी ढह गई और मलबे में 4 मजदूर दब गए। आसपास के लोगों ने जब यह हादसा देखा तो वे मजदूरों के बचाव में उतर आए और इसकी सूचना तुरंत पुलिस और प्रशासन को दी गई।

PunjabKesari, Haryana

घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड और भारी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंच गया और तुरंत रेस्क्यू अभियान चलाया गया। करीब 2 घंटे से अधिक दी चले इस रेस्क्यू अभियान के दौरान एक मजदूर को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, जबकि दो महिलाओं सहित 3 मजदूरों की मलबे में दबने से मौत हो गई। सभी मृतक व घायलों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में पहुंचाया गया है।

PunjabKesari, Haryana

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के पीछे स्थित गिरधारी लाल कांपलेक्स में एक व्यापारी द्वारा निर्माण कार्यों के दौरान खाली प्लॉट में बेसमेंट की खुदाई कराई जा रही थी। देर शाम करीब आधा दर्जन मजदूर इस खुदाई में लगे हुए थे।

अचानक से मिट्टी ढह गई और मलबे में 4 मजदूर दब गए। घटना के बाद दमकल विभाग, एंबुलेंस और नगर परिषद की टीम वहां पहुंच गई और मेन बाज़ार जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया। कड़ी मशक्कत के बाद मजदूरों को तो मलबे से निकाल दिया। अब देखना यह होगा कि नगर परिषद अधिकारी इस मामले में क्या कुछ कार्रवाई अमल में लाते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static