किसानों को विज की दो टूक, अगर कोरोना संक्रमण से होती किसी की मौत, तो जवाब देंगे किसान नेता

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 03:13 PM (IST)

अंबाला(अमन):  आंदोलन में बैठे किसानों की वैक्सीन और कोरोना टेस्ट का राग एक बार फिर छिड़ गया है। किसान आंदोलन में कोरोना संक्रमित युवती की मृत्यु के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी है। अनिल विज ने कहा कि सरकार अपना कर्म - धर्म पूरी तरह निभा रही है।

सरकार ने किसानों के टेस्ट और वैक्सीनेशन के लिए अधिकारीयों और किसानों की मीटिंग भी करवाई थी, लेकिन किसान नेताओं ने साफ़ इंकार कर दिया था। विज ने बताया कि सरकार द्वारा कैंप लगाए जाने के बावजूद भी किसान वैक्सीन और सैंपल करवाने के लिए तैयार नहीं हैं। विज ने कहा कि आंदोलन में अगर किसी की संक्रमण से मौत होती है उसका जवाब किसान नेता देंगे। 

हिसार में MPHW वर्कर्स ने सीएमओ हिसार के खिलाफ काली पट्टी लगा प्रदर्शन किया , उनका आरोप है कि बिना N95 मास्क के उन्हें केंटोनमेंट जोन में भेजा जा रहा है। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने कहा कि वो इस मामले की जानकारी लेंगे। अगर वास्तव में ऐसा है तो इस पर संज्ञान लेंगे क्योंकि सरकार के पास किसी चीज की कमी नहीं है।   करनाल में लॉकडाउन के दौरान रेहड़ी फड़ी वालों की रेहड़ियां पलटा रहे पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ है। ऐसे में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सभी को प्यार से लॉकडाउन के नियमों की पालना करनी चाहिए और इसके लिए लोगों को समझाया भी जा रहा है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static