पुत्रवधू ने बहन व दोस्तों के साथ मिलकर सांस पर किया जानलेवा हमला

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 11:37 AM (IST)

फतेहाबाद (देवेंद्र) : सदर थाना के अंतर्गत गांव भूथनकलां में एक पुत्रवधू ने अपनी बहन व दोस्तों के साथ मिलकर अपनी सास पर हमला कर दिया। पुत्रवधू ने  घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया और अपनी सास के हाथ में पहनी चूडिय़ां व नकदी भी चुरा ली। मौके पर ही पीड़िता के बेटे के आने पर पुत्रवधू अपने साथियों सहित मौके फरार हो गई।

अब पीड़िता इन्दू बाला निवासी गांव भूथनकलां ने अपनी पुत्रवधू सर्वजीत कौर, सर्वजीत कौर की बुआ की लडकी राजविन्द्र कौर निवासी भाई रूपा, (पंजाब) व दो अन्य लोगों गुरविन्द्र सिंह निवासी दयालपुरा मिर्जा (पंजाब), हरदीप सिंह निवासी रामपुरा के खिलाफ सदर पुलिस को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। सदर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ  मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

इन्दू बाला ने पुलिस को बताया कि मेरे पुत्र सुमित कुमार ने करीब 4 साल पहले सर्वजीत कौर निवासी भूच्चो मण्डी, पंजाब से प्रेम विवाह किया था जो कि मेरी पुत्रवधू 2 साल तक तो ठीक रही, उसके बाद उसने मेरे व मेरे बेटे के साथ लडाई-झगडा करना शुरू कर दिया। करीब एक साल से सर्वजीत कौर अपने गांव भूच्चो मण्डी में रह रही है।

बीती 30 अक्तूबर की रात मेरा पुत्र सुमित कुमार ट्यूबवैल पर गया हुआ था कि करीब 10 बजे मेरी पुत्रवधू अपनी बहन राजवन्द्रि व दो अन्य लडकों के साथ गाड़ी में आई और घर का दरवाजा बंद होने पर दीवार कूदकर प्रवेश किया और चारों ने आते ही मुझे पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान सर्वजीत कौर व राजविन्द्र कौर ने मेरे हाथों में पहनी करीब 2 तोले की सोने की चूडिय़ा निकाल ली और अल्मारी से करीब 5200 निकाल लिए। उसी समय मेरा पुत्र सुमित कुमार व भतीजा रवि मौके पर आए और आरोपियों से मुझे छुड़वाया। जिसके बाद सभी आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static