आपसी कहासुनी के चलते दामाद ने चाचा ससुर की गोली मार की हत्या, 5 गोलियां मार उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 01:52 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : झज्जर जिले के गांव सोंधी में एक दामाद ने अपने ही चाचा ससुर की गोलियां मारकर हत्या कर दी। दामाद ने चाचा ससुर को एक के बाद एक 5 गोलियां मारी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी दामाद वारदात को अंजाम देते ही मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया।

मृतक की पहचान गुड़गांव के खांडसा गांव निवासी गंगा जीवन के रूप में हुई है। वहीं आरोपी दामाद उमेश उर्फ बन्टू झज्जर के सोंधी गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय मृतक गंगा जीवन रिश्ते में लगने वाले दामाद उमेश के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। जहां उनका किसी बात को लेकर आप में झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि गंगा जीवन के दामाद उमेश ने उस पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी दामाद की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। वारदात के पीछे की असली वजह का पता तो उमेश की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल सकेगा। हम आपकों बता दें कि गंगा जीवन के भाई की मौत काफी समय पहले हो गई थी तो उसने ही अपने भाई के परिवार का पालन पोषण किया है। गंगा जीवन ने ही अपनी भतीजी मोनिका की शादी आरोपी उमेश से करवाई थी। मगर उसे क्या पता था कि जिसे वह अपनी बेटी समान भतीजी को जीवन साथी के रूप में चुन रहा है वहीं उसकी मौत का कारण बनेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static