मुक्का मारकर तोड़ दिया बूढ़ी मां का मुंह, सात दांत भी टूटे, आरोपी बेटा गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 12:39 AM (IST)

चंडीगढ़: चंडीगढ़ के सेक्टर-11 में उस वक्त हंगामा हो गया जब, जब एक बेरहम बेटे ने अपनी बूढ़ी मां के मुंह पर मुक्कों से वार लहूलुहान कर दिया। जिससे बूढ़ी मां के छह से सात दांत टूट गए। मकान मालिक ने शोर सुनकर बीच बचाव किया, लेकिन मामला शांत होने के बजाए और ज्यादा भड़क गया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने आरोपी बेेटे अखिलेश (35) के खिलाफ आईपीसी 308 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब बुधवार आरोपी को जिला अदालत में पेश करेगी।

वारदात मंगलवार शाम करीब 5 बजे की है। पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-11 स्थित मकान नंबर 120 में एक युवक अपनी मां को बुरी तरह से पीट रहा है। सूचना पर पीसीआर समेत सेक्टर-11 थाना पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस जांच में सामने आया कि बूढ़ी मां का नाम सुसमा गुप्ता है उनका मुंह खून से लथपथ था, कई दांत भी टूटे हुए थे। जिसके बाद उन्हें फौरन पीजीआई पहुंचाया गया, जहां उनकी हालात गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस जांच में सामने आया कि किसी हत्या की बात को लेकर अखिलेश ने मां की पिटाई कर दी। पुलिस का कहना है कि अभी तक साफ नहीं हो सका है कि मुक्के मारने का कारण क्या है। घायल का बयान अभी तक दर्ज नहीं किया गया है। हालांकि पुलिस मामले की छानबीन में जुट हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static