मां-बाप को मारने वाला हत्यारा बेटा काबू, होटल नाम न कराया तो दोनों को मार दी थी गोली

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 02:50 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले की जनता कॉलोनी में होटल संचालक दंपत्ति के हत्यारोपी बेटे को पुलिस ने काबू कर लिया है लेकिन अभी तक हत्या में प्रयोग हथियार बरामद नहीं हुआ है जिससे गोली मारकर तरुण ने अपने माता-पिता की हत्या की थी। पुलिस आरोपी बेटे को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग करेगी। एएसपी कृष्ण लोहचब ने खुलासा किया है कि हत्या की वजह नशा, कर्जा और प्रॉपर्टी विवाद है।

PunjabKesari

बता दें कि 23 जुलाई शनिवार को तारा होटल के मालिक चन्द्रभान व उनकी पत्नी निशा का शव घर में पड़ा हुआ मिला था। जिनके सिर में गोली मारकर हत्या की गई थी। घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था। 

एएसपी कृष्ण लोहचाब ने बताया के तरुण की पत्नी ने उन्हें इस घटना की सूचना दी थी। क्योंकि तरुण ने घटना को अंजाम देने से पहले अपनी छत पर बने कमरे में सो रही पत्नी और बच्चों को बंद कर दिया था। तरुण ने सबसे पहले अपनी मां के सिर में गोली मारकर हत्या की और उसके बाद अपने पिता के सिर में भी गोली मार दी थी। 

मृतक दंपत्ति की बेटी चांदनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई तरुण नशे व जुए का आदी था। उसके सिर पर कर्ज हो रखा था। इसलिए वह मां-बाप पर होटल व प्रॉपर्टी उसके नाम करवाने का दबाव बना रहा था। वह कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुका था, लेकिन शनिवार सुबह उनकी हत्या कर दी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static