सोनाली फोगाट मर्डर में गुमनाम चिटि्ठयों से हड़कंप: हिसार पहुंची CBI, दर्ज होंगे घरवालों के बयान

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 11:18 AM (IST)

हिसार: भाजपा नेता टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की गुमनाम चिट्ठियों से हड़कंप मच गया है। इसका खुलासा होते ही केंद्रीय जांच ब्यूरो  की टीम हिसार पहुंच गई । CBI इन चिटि्ठयों को औपचारिक रूप में परिवार से लेगी, फिर इनमें किए दावों की जांच करेगी। बता दें कि आदमपुर उप चुनाव की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर गुरुवार को यह चिटि्ठयां वायरल होनी शुरू हुईं। ऐसे में इन चिट्‌ठियों की सत्यता पर संदेह होना स्वाभाविक है।





बड़े नेताओं के नाम लिखे 
गौर रहे कि गुमनाम चिट्‌ठी में सोनाली के मर्डर के पीछे सत्तापक्ष के हिसार, फतेहाबाद और टोहाना के बड़े नेताओं के नाम लिखे हैं। चिट्‌ठी लिखने वाले ने दावा किया है कि PA सुधीर सांगवान को सोनाली के मर्डर के लिए 10 करोड़ दिए गए। वह तो केवल एक मोहरा था। इसमें दावा किया गया कि सोनाली के मर्डर की पूरी साजिश हरियाणा के नेताओं ने रची। वह सोनाली की वजह से राजनीतिक करियर बर्बाद होने से डरे हुए थे।


गोवा में हुई थी सोनाली की हत्या
गोवा में इसी साल 22-23 अगस्त को सोनाली फोगाट की अचानक मौत हो गई। सोनाली फोगाट के परिवार ने पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर हत्या के आरोप लगाए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर चोट के निशान और ड्रग्स की ओवरडोज मिली। जिसके बाद गोवा पुलिस ने सुधीर और सुखविंदर समेत 5 आरोपियों के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static