मां के पास होकर आता हूं बोलकर ड्यूटी से गया था सन्नी, रेल ट्रैक पर मिला शव

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 11:00 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन) : रंगिया मंडी निवासी 27 वर्षीय सन्नी कैंट के रोटरी अस्पताल में सफाईकर्मी के पद पर कार्यरत था। रविवार को वह अस्पताल में बोलकर गया कि मां से मिलकर आता हूं, लेकिन जब काफी देर तक वह ड्यूटी पर नहीं लौटा तो उसके एक साथी कर्मी ने उसके नम्बर पर फोन किया, लेकिन जब सन्नी ने फोन नहीं उठाया तो वह अपनी ड्यूटी के दौरान कामकाज में लग गई। जब 5 बजे उसकी छुट्टी होने वाली थी इसी दौरान उसके नम्बर पर फोन आया कि सन्नी की मौत हो गई है।

इसके बाद रेलवे पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए शव को मौके से कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। बताते हैं कि सन्नी पिछले कुछ समय से कैंट के रोटरी अस्पताल में सफाई कर्मचारी के पद पर कार्यरत था। सन्नी रविवार को ड्यूटी पर आया, इसके बाद मां के पास होकर आता हूं बोलकर चला गया। जब वह ड्यूटी पर वापस नहीं पहुंचा तो उसे फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

इसके बाद सभी अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए। शाम 5 बजे के करीब रेलवे पुलिस ने बताया कि सन्नी का शव रेल ट्रैक पर पड़ा मिला है। इसके बाद पुलिस ने परिवार से शव की शिनाख्त करवाकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। सोमवार को पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static