Sonipat: राई स्पोर्ट्स स्कूल से लापता हुए 2 बच्चे, जांच में जुटी पुलिस (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jul 28, 2022 - 05:05 PM (IST)

सोनीपत (राम सिंहमार) : पिछले काफी दिनों से राई स्पोर्ट्स स्कूल अपनी अव्यवस्थाओं के चलते चर्चा में रहा है और एक बार फिर राई स्पोर्ट्स स्कूल में लापरवाही के चलते तो छात्र संदिग्ध हालात में गायब हो गए हैं। हरियाणा के एकमात्र सरकारी स्पोर्ट्स स्कूल के प्रशासक कर्नल मोहित कपूर ने थाना राई में कक्षा 9 सेक्शन सी के दो बच्चों के लापता होने की शिकायत दी है। इनमें हरियाणा के जींद का अंकित और दूसरा छात्र राजस्थान के अलवर के करौली का रेहान बताया गया है। इनके लापता होने के बारे में बुधवार शाम को पता चला। इसके बाद इनकी तलाश की गई, साथ ही स्कूल में लगे सीसीटीवी भी खंगाले गए। बाद में इनके परिजनों और पुलिस को भी सूचना दी गई।

जानकारी के मुताबिक बेटे अंकित के गायब होने के बाद परिजन रात को ही सोनीपत पहुंचे और स्कूल प्रबंधन से बेटे को लेकर मुलाकात की। साथ ही बताया कि अंकित अपने घर नहीं पहुंचा है। इसके बाद से उसकी तलाश की जा रही है। दूसरी तरफ रेहान के पिता हुकुमद्दीन ने भी बेटे के अभी घर नहीं पहुंचने की जानकारी दी है। दोनों बच्चे नाबालिग हैं। अंकित और रेहान दोपहर 12 बजे के करीब स्कूल से निकले हैं। ये दोनों हॉस्टल के सीसीटीवी में बाहर जाते हुए दिखाई दिए हैं। छात्र अंकित का पिता संजय जींद की नई अनाजमंडी में आढ़ती है। वे मूल रूप से गांव कागसर के रहने वाले बताए गए हैं। वो गांव का सरपंच भी रह चुका है।

एसएचओ देवेंद्र शर्मा ने बताया कि मोतीलाल नेहरू स्कूल से दो बच्चों के लापता होने की जानकारी दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में धारा 346 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज में बच्चे खुद ही जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अन्य सीसीटीवी की भी जांच की जा रही है। बच्चों के बारे में फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static