सोनीपतः 24 घंटे में मिले 90 कोरोना पॉजिटिव केस, अभी तक 1145 मरीज हो चुके है ठीक

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 04:49 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। सोनीपत के डीसी और एसपी ने आज कोरोना के लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि फिलहाल 1734 टोटल संक्रमित मरीजों की संख्या है जिनमें से 1145 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 571 मरीजों का इलाज चल रहा है। वहीं कोरोना से 20 लोगों की जान जा चुकी है। सोनीपत में नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ भी पुलिस की शक्ति देखने को मिली है। पुलिस ने अभी तक 471 एफ आई आर दर्ज की हैं। वही 609 लोगों को गिरफ्तार किया है और 4 करोड़ 10लाख 53 हजार रुपये के चालान भी किए गए हैं।

सोनीपत डीसी श्याम लाल पुनिया ने जानकारी देते हुए बताया कि कल कोरोना के 90 पॉजिटिव केस आए है और लगातार कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ती जा रही है। जिले में कुल 14 मोबाइल टीमें जांच कर रही हैं वहीं लगातार जांच के क्षेत्र को बढ़ाया जा रहा है ताकि हम ज्यादा से ज्यादा लोगों के पास जा पहुंच सके। डीसी सोनीपत ने बाजार खुलने के बाद चिंता भी जा रही है उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपने आप को स्वस्थ मान रहे हैं और भीड़ वाले क्षेत्र में बिन मास्क के घूम रहे है। ऐसे क्षेत्रों को चिन्हित किया जा रहा है और इन क्षेत्रों में सख्ती की जाएगी।

सोनीपत एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि लॉकडाउन और अनलॉक में अभी तक नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। एसपी ने जानकारी दी कि अभी तक 471 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की गई है वहीं 609 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।वही 16504 वाहनों के चालान किये गए है और 1180 वाहन जब्त हुए है और अभी तक 3275 बिना मास्क के चालान किए गए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static