सोनीपत हत्याकांड: फरार चल रहे 2 आरोपियों को पुलिस ने किया काबू, कोर्ट ने भेजा रिमांड पर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 02:39 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी):  गोहाना में बुटाना चौकी में तैनात कांस्टेबल रविंद्र व एसपीओ कप्तान सिंह हत्याकांड मामले में   सीआईए 2 ने आज इस मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों विकास और नीरज को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

बता दें कि 29 जून को गांव बुटाना के निकट हरियाली बाजार सेंटर के सामने सिपाही रविंद्र व एसपीओ कप्तान सिंह गश्त कर रहे थे। उन्होंने वहां चार युवकों व दो युवतियों को पकड़ लिया था। वह उन्हें चौकी ले जाना चाहते थे, लेकिन इसी दौरान उन्होंने दोनों जवानों पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। 

पुलिस ने बीते शुक्रवार को वारदात में शामिल दो युवतियों आशा व सुशीला को गिरफ्तार कर अदालत से दो दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान सुशीला से सिपाही रविंद्र का मोबाइल बरामद किया गया तो आशा से उसका मोबाइल जब्त किया गया। जिसमें वह एनकाउंटर में मारे गए मुख्य आरोपी अमित से बातचीत करती थी। 

रिमांड के दौरान पूछताछ में युवतियों ने पुलिस को फरार चल रहे नीरज के बारे में अहम जानकारी दी है। इस बारे थाना प्रभारी बरोदा बदन सिंह ने रविवार को पुलिस ने दोनों युवतियों को मेडिकल जांच के बाद अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें करनाल जेल में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि कि रिमांड के दौरान युवतियों ने फरार चल रहे बदमाशों के बारे में जानकारी दी। उसके आधार पर उनकी तलाश जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static