रात को खाना खाकर निकला सोनू, सुबह खेत में चुन्नी के फंदे से लटकती मिली लाश

punjabkesari.in Monday, Jun 22, 2020 - 02:38 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। 31 साल का मृतक सोनू महमूदपुर गांव का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि उसने अपने ही खेतों में पेड़ पर चुन्नी के फंदे से लटक कर फांसी लगा ली। घटना की सूचना मिलते ही गोहाना सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने मौके पर शराब व पानी की बोतल भी बरामद की है, जबकि परिजनों का कहना है कि सोनू शराब नहीं पीता था।

PunjabKesari, Haryana

जानकारी के मुताबिक, सोनू गोहाना में एक फर्नीचर के शोरूम पर नौकरी करता था। पिता नफे सिंह ने बताया कि सोनू बीती रात को 9 बजे खाना खाने के बाद घर से खेतों की तरफ आया था। लेकिन रात को वापस घर नहीं पहुंचा। सुबह जब सोनू के पिता खेतों में आए तो देखा कि सोनू खेत के पेड़ से फांसी पर लटका हुआ है। पास में ही शराब की बोतल भी पड़ी मिली। सोनू के पिता ने इसकी सूचना पुलिस और गांव वालों को दी। सोनू के पिता ने बताया सोनू पिछले आठ दस दिनों से मानसिक रूप से परेशान था, जिसके चलते उसने इतना बड़ा कदम उठाया होगा।

PunjabKesari, Haryana

वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों ने बताया कि मृतक सोनू के ताऊ के लड़के कृष्ण की दस दिन पहले घर में ही पेट में दर्द मौत हो गई थी। जिसमें सोनू का नाम भी आया था। आज पुलिस ने सोनू को जांच के लिए थाने में पूछताछ के लिए बुलाया था। हो सकता है इसी बात की टेंशन के चलते सोनू के इतना बड़ा कदम उठाया हो।

गोहाना सिटी थाना पुलिस ने एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया अभी मामले की जांच की जा रही है। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। जांच के बाद ही युवक की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static