होली पर पुलिस की विशेष नजर, शराब पीकर स्टेशन पर प्रवेश करने वालों पर होगी कार्रवाई

2/18/2020 12:01:38 PM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : होली के त्यौहार पर रंग में भंग न हो इसके लिए रेलवे स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था को अभी से बढ़ाने की तैयारी कर ली गई है। 25 फरवरी से आने जाने वाले हर यात्री पर रेलवे पुलिस की कड़ी निगरानी है। इसके अलावा शराब पीकर स्टेशन में आने जाने वाले लोगों कां अंदर प्रवेश नही करने दिया जाएगा। रंग में भंग नहीं हो, और स्टेशन में होली पर कानून व्यवस्था बेहतर रहे, इसके लिए रेलवे पुलिस ने कमर कस ली है।

शराब पीकर स्टेशन में आने वालों और यात्रा करने वालों को हवालात के दर्शन भी हो सकते हैं। विशेष जांच 25 फरवरी की शाम से ही शुरू होगी। होली के पहले गैर लाइसेंसी शराब व अन्य मादक पदार्थ बेचने वाले अधिक सक्रिय हो जाते हैं। उन पर भी नजर रखी जाएगी। स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ और जीआरपी टीम के थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि स्टेशन के आस-पास खडे होकर शराब पी रहे लोगों पर भी उनकी खास नजर होनी चाहिए।  

शराब पीकर प्रवेश करने वालों पर होगी कार्रवाई :
जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने इस बात की पुष्टी कर दी है कि स्टेशन और ट्रेनों में शराब पीकर यात्रा करने वाले यात्रियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। आरपीएफ और जीआरपी की टीम स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए रखेगी। इस बारें में आरपीएफ थाना प्रभारी का कहना है कि ट्रेनों के अलावा स्टेशन के आस-पास भी सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए आस-पास खड़े होकर शराब पीने वालों पर कार्रवाई होगी। 


Isha

Related News