सड़क हादसा: मृतक महिलाओं का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे किसान, बोले- पहले आरोपी को करो काबू

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 12:35 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसे में आंदोलनकारी 3 महिला किसानो की मौत हो गई।आंदोलनकारी महिला किसान पंजाब के मानसा जिले के रहने वाली हैं और लगभग पिछले 10 दिनों से आंदोलन में शामिल थी। रोटेशन के आधार पर ही महिला किसान अपने घर को जा रही थी। महिला किसान डिवाइडर के ऊपर बैठकर ऑटो का इंतजार कर रही ताकि रेलवे स्टेशन पहुंचकर रेल पकड़ सके। महिला किसानों की हादसे में हुई मौत के बाद आंदोलनकारी किसान बेहद गमगीन और गुस्से में है। मृतक महिलाओं के पोस्टमार्टम से भी किसानों ने मना कर दिया है।

PunjabKesari

किसान नेताओं का कहना है कि इस हादसे के पीछे कोई बड़ी साजिश हो सकती है। इसलिए जब तक आरोपी ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार नहीं हो जाता, उसके बैकग्राउंड का पता नहीं चल जाता। तब तक पोस्टमार्टम नहीं करवाया जाएगा। किसान नेताओं ने मृतक महिला किसानों का कर्जा माफ करने, 10 लाख रुपये मुआवजा देने और परिवार से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की भी मांग की है। वहीं हादसे के बाद पुलिस भी एक्टिव हो गई है। आरोपी ट्रक की जांच की जा रही है।

PunjabKesari
एसपी वसीम अकरम ने घटनास्थल का जायजा लिया। आंदोलनकारी किसानों से बात भी की और आश्वासन दिलाया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हादसा करने वाले ट्रक की मैकेनिकल जांच भी करवाई जाएगी। किसान नेताओं को साथ लेकर पूरे हादसे की जांच की जाएगी। किसानों को जांच से पूरी तरीके से संतुष्ट भी किया जाएगा। एसपी ने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था की समीक्षा करने के बाद भी कही है और कहा है कि शहर के अंदर हैवी व्हीकल की मूमेंट कैसे हो इस बात के लिए भी आदेश दिए जाएंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static