टोक्यो पैरालंपिक: गोल्ड जीतकर लौटे सुमित अंतिल एवं अन्य विजेताओं का खेलमंत्री ने किया स्वागत

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 03:03 PM (IST)

चण्डीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): हरियाणा के खेल एवं युवा मामले राज्यमंत्री सरदार संदीप सिंह ने टोक्यो पैरालंपिक में पदक जीतकर भारत लौटे खिलाडिय़ों का दिल्ली एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया।खिलाडिय़ों के सम्मान में खेल राज्यमंत्री गत दिवस देर रात दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचे और फूल मालाओं व शॉल आदि भेंट करके सभी खिलाडिय़ों का अभिनंदन किया गया। खेल राज्यमंत्री सरदार संदीप सिंह ने कहा कि पैरालंपिक्स में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों ने तमाम चुनौतियां और बाधाओं को पार करते हुए देश के लिए डबल डिजिट में मेडल लाने के सपने को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश को अपने पैरा खिलाडिय़ों पर गर्व है।

उन्होंने कहा कि खिलाडिय़ों ने अपने प्रदर्शन के दौरान दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत का परिचय देते हुए पूरी दुनिया के सामने देश का परचम लहराया है। उन्होंने जैवलिन थ्रो इवेंट के हरियाणा के खिलाड़ी स्वर्ण पदक विजेता सुमित अंतिल, डिस्कस थ्रो में रजत पदक विजेता योगेश कथुनिया, देवेंद्र झाझरिया और शरद कुमार सहित तमाम भारतीय खिलाडिय़ों और उनके साथ आए दल के सभी सदस्यों का अभिनंदन किया।

खेल मंत्री ने कहा कि हरियाणा के पैरा खिलाडिय़ों को राज्य सरकार की नई खेल नीति के तहत लाभ देना भी सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने शेष बचे इवेंट के लिए अन्य पैरा खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दी और उम्मीद जताई कि शेष प्रतियोगिताओं में भी हमारे खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पदक के साथ लौटेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static