लेफ्टिनेंट साक्षी आत्महत्या मामला: आरोपी स्क्वाड्रन लीडर पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 04:58 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): महिला लेफ्टिनेंट आत्महत्या मामले में पुलिस ने आरोपी पति स्क्वाड्रन लीडर नवनीत शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतका के परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही बाकी के तीन आरिपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

PunjabKesari, haryana

इस बारे अंबाला सदर थाना के इंचार्ज विजय शर्मा ने बताया कि जिस लड़की ने सुसाइड किया है, वह सेना के अस्पताल में बतौर लेफ्टिनेंट के पद पर तैनात थी। साक्षी के भाई अशोक की तरफ से शिकायत मिलने पर जांच के उपरांत हमने एयरपोर्ट स्टेशन से कोआर्डिनेट किया और एयरफोर्स वालों ने स्क्वाड्रन लीडर नवनीत शर्मा को हमारे सामने पेश किया। 

उन्होंने कहा नवनीत शर्मा को प्रोड्यूस करने के उपरांत हमने गिरफ्तार किया। मृतका के परिजनों की शिकायत है कि नवनीत शर्मा साक्षी के साथ मारपीट करता था और डिमांड करता था। थाना इंचार्ज ने कहा कि इस मामले में लड़के के पिता, माता और छोटे भाई को नामजद किया है जिन्हें अभी गिरप्तार नहीं किया। उन्होंने कहा कि नवनीत को आज कोर्ट में पेश कर रहे हैं और उसके बाद जो भी आगे की कार्रवाई होगी की जाएगी।

dowry murder case female lieutenant hanged

वहीं साक्षी की मौत के लिए इंसाफ की उम्मीद लिए मृतका के परिजन अम्बाला में है और पुलिस चौकी के आगे ही खड़े हैं। मृतका के भाई सौरव का कहना है कि पुलिस ने साक्षी के पति नवनीत शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पिता, माता और छोटे भाई को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया। उन्होंने कहा कि हमें सीसीटीवी की फुटेज के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई, मेरे हिसाब से उसके घरवालों को भी गिरफ्तार करना चाहिए। क्योंकि वे भी मेरी बहन को तंग किया करते थे। वे दुरव्यवहार के साथ साथ मारपीट भी करते थे।

उधर, नवनीत शर्मा ने सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि साक्षी के मायके वाले पहले तो कभी आते जाते नहीं थे, बल्कि रोजाना साक्षी से फोन पर कोई ना कोई डिमांड किया करते थे। साक्षी को इन्होंने ना जाने क्या कहा कि वह आत्महत्या करने को मजबूर हो गई। उन्होंने कहा कि हमारा आपस में बहुत अच्छा कोआर्डिनेशन था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static