जनसेवक मंच का प्रदेशव्यापी सदस्यता अभियान शुरू, मंच के संयोजक, महम विधायक बलराज कुंडू ने जारी किया नंबर

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 06:23 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): किसान, युवा, बेरोजगार व कमेरे वर्ग के हकों के लिए संकल्पित संगठन जनसेवक मंच ने अक्षय तृतीया पर मंगलवार को प्रदेशव्यापी सघन सदस्यता अभियान शुरू कर दिया। इसके लिए 7834800800 नंबर जारी किया, जिस पर कोई भी व्यक्ति सिर्फ मिस्ड कॉल देकर सदस्यता हासिल कर सकता है। अभियान की शुरुआत जन सेवक मंच के संयोजक, महम के विधायक बलराज कुंडू ने गुड़गांव में बनाए गए कार्यालय से की।

मीडिया प्रतिनिधियों को कुंडू ने बताया कि 7834800800 पर जब भी कोई व्यक्ति मिस्ड कॉल देगा तो इसके बाद उनके नंबर पर जनसेवक मंच की टीम का फोन जाएगा। कॉल करने वाला वह शख्स फोन पर उनसे उनके बारे में नाम, पता व अन्य जानकारी हासिल करेगा और सदस्यता देने की प्रक्रिया को पूरी करेगा। कुंडू ने बताया कि कॉल सेंटर में अत्याधुनिक तकनीक का प्रयोग किया गया है और सदस्यों की निजी जानकारी की गोपनीयता बनाए रखने का पूरा ध्यान रखा जाएगा। क्योंकि, यह सामाजिक मंच है, इसलिए कोई भी व्यक्ति, महिला, पुरुष, छात्र या बुजुर्ग इसका सदस्य बन सकता है। इसका सदस्य बनने के लिए किसी भी तरह की कोई फीस भी नहीं ली जाएगी।

निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि जनसेवक मंच का कार्य इसके नाम के अनुसार समाज के विभिन्न वर्गों की सेवा करना रहेगा। किसान, युवा, बेरोजगार, कमेरे समेत तमाम वंचित व शोषित वर्गों के हकों की आवाज भी मंच के जरिए विभिन्न प्लेटफाॅर्म पर उठाई जाएगी। इस दौरान कुंडू ने प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक माहौल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश से राजे-रजवाड़े तो भले ही चले गए, लेकिन अब कई मॉडर्न राजघराने यहां पर बैठे हुए हैं। ये सैकड़ों करोड़ रुपये के घरों में रहते हैं और करोड़ों रुपयों की गाड़ियों में चलते हैं। इनसे पूछा जाना चाहिए कि इनका कौन सा बिजनेस चलता है। कुंडू ने कहा कि ये राजनीतिक और अहंकारी राजघराने सत्ता में रहकर प्रदेश को लूट-लूट कर 50-50 हजार करोड़ रुपये की अपनी संपत्ति देश व विदेश में बना चुके हैं। ऐसे में अगर प्रदेश के लोग चाहते हैं कि इनके अहंकार व लूट की दुकान को बंद करवाना है और प्रदेश के गरीब, युवा, किसान, कर्मचारी, छोटे व्यापारी, मजदूर व महिला के हक और प्रदेश के विकास की लड़ाई जनसेवक मंच लड़ें तो उन्हें अपनी सहमति देने के लिए 7834800800 पर मिस्ड कॉल देनी चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static