पुलिस ने दो गिरोह के 5 शातिर चोरों को किया काबू, ऑटो चलाने के साथ करते थे वाहनों की चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 08:11 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : गुरुग्राम पुलिस ने दो गिरोह के पांच ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता है हासिल की जो दिन में ऑटो चलाते थे और रात में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। सेक्टर-17 की क्राइम ब्रांच टीम ने इन आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी गुरुग्राम से वाहन चोरी करके उन्हें यूपी के मथुरा एरिया में बेचते थे। पुलिस ने दोनों गिरोह के आरोपियों द्वारा चोरी की गई कुल 12 मोटरसाइकिलें, 06 स्कूटी व 01 ऑटो रिक्शा सहित कुल 19 वाहन पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद किए गए हैं।

सेक्टर-17 की अपराध शाखा के प्रभारी निरीक्षक नरेन्द्र चौहान की पुलिस टीम ने एसीपी क्राइम प्रीतपाल की देखरेख में वाहन चोरी की वारदातों को अन्जाम देने में सक्रिय बदमाशों पर नकेल कसते हुए बङी कामयाबी हासिल की है। पुलिस टीम ने वाहन चोरी की वारदातों के अन्जाम देने में सक्रिय अलग-अलग दो गिरोह के कुल पांच आरोपी बदमाशों को काबू करने में सफलता हासिल की है। काबू किए गए दोनों गिरोह में से पहले गिरोह के तीन शातिर आरोपियों को ईफ्को चौक, गुरुग्राम से व दूसरे गिरोह के दो शातिर आरोपियों को नजदीक कृष्ण मन्दिर गांव झाङसा से काबू किया गया है।

पहले गिरोह के आरोपियों की पहचान मोहित पुत्र जगदीश निवासी खांडसा, सेक्टर-37, गुरुग्राम, उम्र 37 वर्ष। (ऑटो रिक्शा चलाने का काम करता है), सचिन पुत्र रमेश निवासी गांव उमरी, थाना चन्दोश, जिला अलीगढ, उत्तर-प्रदेश, हाल किराएदार खांडसा, जिला गुरुग्राम, उम्र 21 वर्ष (ऑटो रिक्शा चलाने का काम करता है), गौरव पुत्र सतपाल निवासी गांव उमरी, थाना चन्दोश, जिला अलीगढ, उत्तर-प्रदेश, हाल किराएदार खांडसा, जिला गुरुग्राम, उम्र 21 वर्ष (ऑटो रिक्शा चलाने का काम करता है) के रूप में हुई है जबकि दूसरे गिरोह के आरोपियों की पहचान वसीन पुत्र नसरु निवासी गांव रायपुर, थाना सदर सोहना, जिला गुरुग्राम, उम्र 19 वर्ष (ऑटो रिक्शा चोरी करके सवारियों में चलाता है), अतुल राघव पुत्र लोकेश सिंह राघव निवासी गांव खेङला, थाना सदर सोहना, जिला गुरुग्राम, उम्र 21 वर्ष (भौडसी में एक दवाई की कंपनी में काम करता है) के रूप में हुई है। सभी आरोपियों से पुलिस टीम द्वारा अन्य साथी आरोपियों व अन्य वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूछताछ के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे पुलिस टीम द्वारा नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static