पति की मौत के बाद संभाला था परिवार, सौतेले बेटे ने महिला को मौत के घाट उतारा

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 02:46 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक शहर में बोहर गांव के पास स्थित न्यू लक्ष्मी नगर में लगभग 45 वर्षीय महिला की गर्दन काट कर हत्या कर दी गई। महिला पति की मौत के बाद अपने बेटे के साथ दूध की डेरी का काम करती थी। हत्यारे ने तलवार से घटना को अंजाम दिया है, जिसकी सूचना पर अर्बन स्टेट थाना पुलिस एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। मौके से तलवार को भी बरामद कर लिया गया है। हत्या का आरोप प्रॉपर्टी विवाद के चलते मृतका के पति की पहली पत्नी के बेटे पर लगा है। 

जानकारी के मुताबिक, रोहतक जिले के भराण गांव की रहने वाली सुनीता के पति की काफी साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी। जिसके बाद सुनीता अपने बेटे के साथ न्यू लक्ष्मी नगर कॉलोनी में रहने लगी और दूध की डेरी का काम शुरू कर दिया। कल देर रात जब सुनीता का बेटा सुमित दूध देकर घर लौटा तो उसकी आंखें फटी रह गई। मां की गर्दन धड़ से अलग पड़ी हुई थी और एक तलवार भी वहीं पड़ी हुई थी जिस पर खून लगा हुआ था। सुमित ने चिल्लाकर आस-पड़ोस के लोगों को इक_ा किया और घटना की सूचना पुलिस को दी। देर रात अर्बन स्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

अर्बन स्टेट थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने बताया कि हत्या का कारण प्रॉपर्टी विवाद बताया जा रहा है, क्योंकि मृतक सुनीता अपने पति की दूसरी पत्नी थी। पहली पत्नी से भी एक लड़का रविंदर है जो कि गांव भराण में ही रहते हैं। उसी पर सुनीता के बेटे सुमित ने हत्या का शक जताया है। फिलहाल रविंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर भी मामले की जांच की जा रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static