रंगे हाथों पकड़ा गया स्टोर संचालक, गर्भपात करने की देता था दवाई

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 10:07 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद जिले की संजय कॉलोनी में प्रतिबंधित गर्भपात करने की दवाई बेचते हुए स्टोर संचालक को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रंगे हाथ दबोचने में कामयाबी हासिल कर ली है। टीम ने आरोपी स्टोर संचालक से ग्राहक द्वारा दिए गए 1000 रुपए भी बरामद किए जबकि स्टोर संचालक द्वारा दी गई गर्भपात करने की दवाई भी जप्त की है। फिलहाल स्वास्थ विभाग की टीम ने आरोपी संचालक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी है। 

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सूचना के आधार पर की छापेमारी

दरअसल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए स्टोर संचालक महेंद्र को गर्भपात करने की प्रतिबंधित दवाई बेचते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की मानें तो उन्हें सूचना मिल रही थी कि इस स्टोर पर बिना किसी डॉक्टर की सलाह के गर्भपात करने की प्रतिबंधित दवाइयां धड़ल्ले से बेची जा रही है।

फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा था स्टोर पर 

इसी सूचना के आधार पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने फर्जी ग्राहक बनाकर स्टोर पर भेजा था जिसके बाद स्टोर संचालक महेंद्र ने न केवल उस फर्जी ग्राहक को 1000 रुपए लेकर प्रतिबंधित गर्भपात करने की दवाई दी बल्कि उसे एक पर्ची पर लिखकर दवाई की लेने के तरीके भी बताए। जिसके बाद फर्जी ग्राहक ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को इशारा कर दिया और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आरोपी स्टोर संचालक महेंद्र को रंगे हाथों दबोच लिया। वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि कोई भी यदि प्रतिबंधित दवाइयां बेचता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static