तीन लाख की लूट का अजीबोगरीब पर्दाफाश, व्यापारी ने चाचा संग मिलकर रची थी साजिश

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 10:24 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): करनाल के सिकरी गांव के समीप चार दिन पहले व्यापारी से हुई 3.10 लाख रुपये की लूट मामले में सीआईए वन पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। लूट की झूठी कहानी रचने वाले व्यापारी और उसके चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि बैटरी व्यापारी ने जो रकम पार्टनर को देनी थी उसे व्यापारी जुए में हार गया तो उसने 3.10 लाख रुपये लूट की झूठी कहानी गढ़ दी। 

पुलिस जांच अधिकारी जयपाल ने बताया कि 14 सितंबर को नीलोखेड़ी निवासी लखविंद्र ने बुटाना थाना में शिकायत दी थी कि वह पुरानी बैटरी खरीदने का काम करता है। 14 सितंबर को गांव सिकरी से गुमटो रोड पर दोपहर करीब 1:45 बजे उसकी बोलेरो गाड़ी को बाइक सवार दो युवकों ने रुकवाया और पिस्तौल के बल पर उसकी जेब से 3 लाख 10 हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया। इसके बाद उसका मोबाइल गन्ने के खेत मे फेंक गए। 

बुटाना थाना पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया। जांच सीआईए-1 को दी गई। मामले की जांच के लिए टीम का गठन किया गया था। लखविंद्र से गहनता से पूछताछ के बाद मौके पर जाकर जांच की तो लखविंद्र द्वारा बताई गई बातों के अनुसार कोई सुराग नहीं मिला तो लखविंद्र से दोबारा पूछताछ की गई। जिसके बाद उसने सच उगल दिया और बताया कि उसके साथ कोई लूट नहीं हुई बल्कि अपने चाचा के साथ मिलकर झूठी कहानी बनाई और पुलिस को शिकायत दी। 

जांच अधिकारी ने बताया कि लखविंद्र कुमार और उसके चाचा अर्जुनदास निवासी महात्मा गांधी कॉलोनी नीलोखेड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। लखविंद्र ने बताया कि पुरानी बैटरी खरीदने के व्यापार में मोनू उसका पार्टनर है। मोनू से उसने कुछ दिन पहले 3 लाख रुपये लिए थे। इनमें से कुछ रुपये जुए में हार गया तो कुछ उसने खर्च कर दिए। इसके बाद उसने सोचा कि मोनू तीन लाख रुपये मांगेगा तो कहां से दूंगा। इस बारे में उसने अपने चाचा अर्जुन दास को बताया तो दोनों ने मिलकर झूठी कहानी बनाई।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static