आढ़तियों की हड़ताल समाप्त, हितों पर कोई आंच नहीं आने दी जाएगी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2020 - 11:18 AM (IST)

जींद (जसमेर): गेहूं खरीद को लेकर ई-ट्रेडिंग के विरोध में हड़ताल कर रहे प्रदेशभर के आढ़तियों की हड़ताल सोमवार को समाप्त हो गई। जींद में प्रदेश भर के आढ़ती लघु सचिवालय परिसर के कान्फ्रैंस हॉल में जमा हुए थे। वीडियो कान्फ्रैंसिंग के जरिए सी.एम. से आढ़तियों के प्रतिनिधियों की बातचीत हुई। इस बातचीत में सी.एम. ने आढ़तियों को भरोसा दिया कि आढ़तियों के हितों पर कोई आंच नहीं आने दी जाएगी। 

सी.एम. से बातचीत के बाद आढ़ती एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष अशोक गुप्ता ने हड़ताल समाप्त करने का ऐलान किया। आढ़तियों के प्रतिनिधि बैठक के लिए पहुंचे थे, उसमें सोशल डिस्टैंसिंग तार-तार होती नजर आई। कान्फ्रैंस हॉल में आढ़ती न तो उचित दूरी बनाए हुए थे और न ही मास्क लगाना अनिवार्य किए जाने के प्रदेश सरकार के आदेशों का पालन हो रहा था। कुछ आढ़ती बिना मास्क के ही बैठक में भाग लेते नजर आए। 

बैठक में डी.सी. डा. आदित्य दहिया भी मौजूद थे। मार्कीट कमेटी के सचिव संजीव जांगड़ा से बात की गई तो उनका कहना था कि कान्फ्रैंस हॉल में पहुंचे आढ़तियों के हाथ सैनिटाइज करवाने और मास्क पहनाने के बाद ही उन्हें प्रवेश दिया गया था। बात करते समय कोई आढ़ती मास्क जरूर हटा लेता था। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल डिस्टैंसिंग का भी जहां तक संभव था, बैठक में पालन किया गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static