हरियाणा के सोनीपत से मूसेवाला हत्याकांड का गहरा कनेक्शन ! अब पुलिस की रडार पर मनजीत उर्फ भोला

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 09:15 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी): पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के साथ हरियाणा के सोनीपत का कनेक्शन एक बार फिर चर्चा में है। पंजाब पुलिस की जांच के दौरान इस मामले में सोनीपत के गांव गढ़ी सिसाना के मनजीत उर्फ भोला का नाम भी सामने आ रहा है। गांव के ही प्रियव्रत का साथी मनजीत भी पंजाब पुलिस के रडार पर आ गया है। पंजाब पुलिस ने इस मामले में दोनों के साथी सोनीपत के गांव रेवली के मोनू को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। उस पर गोल्ड बराड़ के कहने पर दो शार्प शूटर उपलब्ध कराने का आरोप है। हालांकि सोनीपत पुलिस इस बारे में कोई भी जानकारी होने से मना कर रही है।  

गैंगस्टर फौजी के नाम के साथ सामने आया था सोनीपत का नाम

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया था। इसके बाद इस मामले के तार सोनीपत से जुड़े होने की बात सामने आई। वारदात में प्रयुक्त हुई बोलेरो गाड़ी फतेहाबाद में देखी गई थी। बीसला के पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल डलवाने के दौरान उससे उतरे दो युवक सोनीपत के बताए जा रहे हैं। जिसमें से एक गढ़ी सिसाना का कुख्यात बदमाश प्रियव्रत फौजी है। गढ़ी सिसाना का प्रियव्रत कुख्यात बिट्टू बरोणा के पिता कृष्ण की हत्या में भी नामजद रहा है। सोनीपत पुलिस ने पिछले दिनों ही फौजी के ऊपर 25 हजार का इनाम भी रखा है। वहीं अब इस मामले में प्रियव्रत के गांव के मनजीत उर्फ भोला भी पंजाब पुलिस के रडार पर है। वह प्रियव्रत का साथी है। कहा जा रहा है कि प्रियव्रत के मोबाइल नंबर की डिटेल के बाद वह पंजाब पुलिस के निशाने पर आया है। हालांकि इस बारे में कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं कर रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि जिस दिन सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई उस दिन मनजीत गांव में ही था।

मनजीत का रहा है आपराधिक रिकॉर्ड

पंजाब पुलिस की रडार पर आए मनजीत उर्फ भोला का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। वह रूखी के गांव के मंजीत उर्फ चिंकी की हत्या के मामले में प्रियव्रत के साथ गिरफ्तार हुआ था। उसे बाद उसे पुलिस ने वर्ष 2017 में एक बार व वर्ष 2018 में दो अवैध हथियारों सहित दबोचा था।

शूटर उपलब्ध कराने के आरोप में मोनू भी हो चुका गिरफ्तार

साथ ही पंजाब पुलिस ने मामले में सोनीपत के ही गांव रेवली के मोनू को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। वह पंजाब के मोगा में हुई घटना के मामले में जेल में बंद था। मोनू इससे पहले जुलाई, 2015 में गोहाना के गांव रूखी के मंजीत की हत्या के मामले में प्रियव्रत व मंजीत के साथ नामजद है। बताया जा रहा है कि अब मोनू पर आरोप है कि उसने ही जेल से गोल्डी बराड के कहने पर दो शूटर उपलब्ध कराए थे। शूटर की टीम बनाने में भी मदद करने का आरोप है।  
गांव रेवली निवासी मोनू लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है। उस पर 1 दिसंबर, 2021 को मोगा के डिप्टी मेयर पर गोली चलाने का आरोप है। जिसमें वह मोगा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। तब मोगा के एसपी सुरिंदरजीत मंड ने पत्रकारों को बताया था कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर मोनू कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ के कहने पर डिप्टी मेयर के भाई को मारने आया था। साथ ही उन्होंने बताया था कि वह अमृतसर में राणा कंडोवालिया की हत्या में भी आरोपी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static