9 साल बाद ट्यूशन टीचर से मिलने आया छात्र, पहले कॉफी पी, फिर कमरे में बांध की मारपीट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 05:36 PM (IST)

अंबाला(अमन): देर शाम अंबाला कैंट के पंजाबी मोहल्ला में काफी सालों से ट्यूशन पढ़ाने वाले दिव्यांग विनय मेहता व उनकी पत्नी को 9 साल पूर्व ट्यूशन पढ़ने वाले एक छात्र ने चाकुओं से गोदकर बुरी तरह घायल कर दिया। घायल करने के बाद युवक घर के बाहर ताला लगा कर मौके से फरार हो गया। टीचर दंपत्ति के जानकार का कहना है कि कल देर शाम उनके पास 9 साल पूर्व ट्यूशन पढ़ने वाला एक छात्र आया, जिसे इस दंपति ने चाय और कॉफी वगैराह भी पिलाई। वह इस परिवार से काफी घुलमिल कर काफी देर बातचीत करता रहा।

PunjabKesari

कुछ देर बाद महिला टीचर के बाजार से वापस आने के बाद जब उक्त युवक को बाहर छोड़ने गई तो उसने अचानक महिला टीचर पर हमला कर दिया, जिस पर टीचर भाग कर कमरे में आ गई। उन दोनों को कमरे के अंदर बांध दिया और उनकी आंखों में मिर्ची पावडर डाल कर रसोई में पड़ा चाकू लेकर उन पर कई वार किए जिससे दोनों दंपत्ति घायल हो गए। घायल करने के बाद उक्त युवक ने महिला द्वारा पहने सोने के जेवरात व घर में रखी नकदी लेकर घर के बाहर का ताला लगाकर फरार हो गया। 

 

मौके पर फॉरेंसिक टीम मौजूद
सूचना मिलते ही अंबाला कैंट सदर थाना प्रभारी दलबल सहित मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। सुबह होते ही अंबाला के ट्रेनी एडिशनल एसपी मयंक मिश्रा सहित फॉरेंसिक टीम ने भी मौके का मुआयना किया और कुछ सबूत जुटाए। मौके पर मौजूद अंबाला कैंट सदर थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें कल देर रात सूचना मिली तो वे दलबल सहित मौके पर आए और आज सुबह पास लगे सीसी कैमरे को खंगाला गया और वहीं मौके पर मौजूद फॉरेंसिक टीम ने भी इस बात के साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं।

PunjabKesari

क्या कहना है एसएचओ का
एसएचओ का कहना है कि यह हमलावर युवक अम्बाला के चंद्रपुरी का रहने वाला है और यूपी के मेरठ में नौकरी कर रहा है लेकिन यह युवक पहले भी इनके घर आता जाता रहा है और इनकी आपस में अच्छी जान पहचान है । एसएचओ की माने तो 9 साल पहले यह युवक इनके पास ट्यूशन भी पढ़ता रहा है जिसके बाद यह कल शाम इनके घर आया वह इनसे घुल मिल गया और टीचर दम्पत्ति से एक लाख रुपये की मांग की। मना करने पर  युवक ने महिला टीचर पर चाकू से वार किए और उनको बचाने आए उनके दिव्यांग पति को भी चाकू से घायल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मौका मुआयना करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस की माने तो युवक की पहचान हो गई है और उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करके पुलिस की टीमें उसे पकड़ने के लिए भेज दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static