बीडीएस इंटर्न छात्रा ने होस्टल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नाेट में बताई ये वजह

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 10:12 PM (IST)

राेहतक (दीपक): रोहतक पीजीआई के हॉस्टल में बीडीएस का कोर्स कर रही छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा पानीपत की रहने वाली है, घटना की सूचना पर पीजीआईएमएस थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें मानसिक परेशानी वह किसी के सपोर्ट ना करने को आत्महत्या की वजह बताया गया है और इस आत्महत्या के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। परिजनों को बुलाकर पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

पीजीआईएमएस के गंगा हॉस्टल के बी ब्लॉक के 144 नंबर कमरे में बीडीएस का कोर्स कर रही कुनिका नामक छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ मिला। जिसे तुरंत उतार कर पीजीआई  की एमरजेंसी ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पीजीआईएमएस थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया गया और घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई। छात्रा पानीपत की रहने वाली है।

इस बारे पुलिस अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे, कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। हालांकि मौत के कारणों का खुलासा उन्होंने नहीं किया, लेकिन प्राप्त सूचना के अनुसार सुसाइड नोट में छात्रा ने अपनी मानसिक परेशानी और किसी के सपोर्ट ना करने को अपनी मौत का कारण बताया है और उसके लिए किसी को भी जिम्मेदार ना होने की बात लिखी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static