कोचिंग संस्थान ने फीस के लिए बनाया दबाव तो छात्र ने निगला जहर, उपचार के दौरान तोड़ा दम

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 05:18 PM (IST)

जींद(जसमेर): जाट धर्मशाला के पास स्थित कोचिंग संस्थान ईफा अकादमी द्वारा फीस का दबाव बनाने पर कैथल जिले के जाखोली गांव निवासी 12 कक्षा के छात्र अभिषेक उर्फ संजय ने आत्महत्या कर ली। उपचार के दौरान की मौत हो गई।
PunjabKesari
खरकराजी गांव निवासी विनोद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भांजा कैथल जिला के जाखोली गांव निवासी अभिषेक उर्फ संजय उसके पास रहता था। अभिषेक ईफा अकेडमी में कोचिंग ले रहा था। उसने आरोप लगाया कि संस्थान के एक शिक्षक शशांक त्रिपाठी ने फीस भरने के लिए अभिषेक को परेशान किया। इसके कारण वह काफी परेशान रहता था। मंगलवार रात को अभिषेक ने जहर निगल लिया। इस पर उसकी तबीयत बिगड़ी तो इलाज के लिए पीजीआई रोहतक ले जाया गया। यहां उपचार के दौरान अभिषेक की मौत हो गई।
PunjabKesari
इस बारे में  संस्थान के प्रबंधकों से बात करने का प्रयास किया, लेकिन कोई भी बात करने से साफ मना कर दिया। युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या करने की जानकारी मिली थी। युवक का पोस्टमार्टम पीजीआई रोहतक में करवाया गया है। शिकायत के आधार देर रात शिक्षक शशांक त्रिपाठी के ‌खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी शिकायत में यह नहीं बताया गया है कि कितनी फीस मांगी जा रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static