सिरफिरे युवक से परेशान छात्रा ने लगाया फंदा, मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 17, 2020 - 05:23 PM (IST)

सोनीपत : 10वीं कक्षा की छात्रा ने सिरफिरे युवक से परेशान होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर पुलिस और एफ.एस.एल. टीम मौके पर पहुंची। छात्रा के पिता ने गांव के युवक पर उसकी बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

सदर थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी 17 साल की बेटी 10 वीं कक्षा की छात्रा थी। पड़ोस का रहने वाला दीपक नाम का युवक उनकी बेटी को परेशान करता था। वह घर से निकलते ही अश्लील फब्तियां कसता था। छात्रा ने काफी समय तक उसकी हरकतों को बर्दाश्त किया लेकिन जब वह ज्यादा परेशान करने लगा तो उसने घर से निकलना बंद कर दिया था।

पूछताछ करने पर उसने अपनी मां को दीपक द्वारा परेशान करने की जानकारी दी। लोक-लाज के चलते वह काफी दिनों तक चुप रहे। उनका कहना है कि करीब 4 महीने से आरोपी लगातार परेशान कर रहा था। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसके बाद दीपक को समझाने छात्रा का भाई उसके घर गया था। इस पर उस पर हमला कर दिया गया। छात्रा के बाहर न निकलने पर दीपक उसके बाद घर के दरवाजे पर आकर परेशान करने लगा था जिससे तंग आकर छात्रा ने जान दे दी। थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि पुलिस ने छात्रा के पिता के बयान पर आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static