गुड़गांव में दिन दहाड़े कहां हुआ छात्रा का बंदूक की नोक पर अपहरण, देखें पूरी खबर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 07:23 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : दिन दहाड़े बंदूक की नोक पर गन प्वाइंट पर छात्रा का अपहरण करने का मामला सामने आया है। पूरी वारदात सेक्टर-14 गर्ल्स कॉलेज के बाहर हुई। आरोपी युवती का बंदूक की नोक पर किडनेप कर ले गए थे। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस हरकत में आई और छात्रा को दो घंटे में ही सकुशल बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान राहुल उर्फ चरणजीत निवासी गांव बढा गुरुग्राम के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी से अपहरण में इस्तेमाल की गई फॉर्च्यूनर कार और एक रिवॉल्वर समेत छह जिंदा कारतूस बरामद किए गए। जबकि मामले में फरार चल रहे दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे है।

 

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार दोपहर ढाई बजे यह वारदात हुई। छात्रा अपने घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी। तभी आरोपी राहुल फॉर्च्यूनर कार में अपने दोस्त के साथ आया। छात्रा से कुछ सेकेंड बात की और उसके बाद गन प्वाइंट पर उसका का अपहरण कर महावीर चौक की तरफ लेकर गए। मौके पर मौजूद छात्राओं ने इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी जिसके बाद पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई। पुलिस ने आसपास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और जांच शुरू की। आरोपियों की लोकेशन निकालकर उनका पीछा करना शुरू किया। पुलिस से घिरता देख आरोपी छात्रा को दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित रामपुरा फ्लाईओवर पर छोड़कर फरार हो गए। छात्रा को सकुशल पुलिस ने परिजनों के हवाले किया।  

 

सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के दो घंटे बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया।आरोपी ने खुलासा किया कि वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है और शादीशुदा है। छात्रा से बात करने के लिए गन प्वाइंट पर अपहरण किया था। आरोपी के साथी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static